राजनीति

अमित शाह ने BJP सीएम कैंडिडेट येदियुरप्पा को बताया 'भ्रष्टाचार में नंबर 1'

अमितेष युवराज सिंह | न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
7983
| मार्च 27 , 2018 , 15:19 IST

कर्नाटक चुनाव के लिए तारीखों का एलान हो चुका है। कर्नाटक में 12 मई को वोटिंग होगी। चुनाव की तारीख की घोषणा होते ही राजनीतिक दलों ने अपनी ताकत झोंकनी शुरू कर दी है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बेंगलुरु में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पार्टी की रणनीति के बारे में लोगों को जानकारी दी। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अमित शाह अपनी ही पार्टी के मुख्यमंत्री प्रत्याशी बी एस येदियुरप्पा के बारे में कुछ ऐसा बोल गए जिससे सभी अवाक रह गए।

अमित शाह ने कहा कि अगर भ्रष्टाचार में प्रतिस्पर्धा कर ली जाए तो येदियुरप्पा सरकार को भ्रष्टाचार में नंबर 1 का अवॉर्ड दिया जाएगा। हालांकि अमित शाह ने ये बातें जानबूझकर नहीं कहीं, दरअसल, बोलने के दौरान शाह के मुंह से ऐसा अचानक निकल गया। शाह ने जैसे ही ये बात कही, उनके बदल में बैठे पार्टी नेता ने तुरंत उनसे कहा कि आपने येदियुरप्पा का नाम ले लिया । इसके तुरंत बाद शाह ने उसे वाक्य को सही किया और कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में सिद्धारमैया सरकार नंबर वन है।

शाह के इस बयान के बाद कर्नाटक कांग्रेस ने शाह पर हमला बोला और कहा कि शाह की जुबान से सच बात निकल गई। कांग्रेस ने शाह के बयान को ट्वीट कर कहा कि शाह भी मानते हैं कि येदियुरप्पा की सरकार भ्रष्ट सरकार थी।


कमेंट करें

Binod jha

Sachae jwan par Aahi jati ha. Ab dekhiye Modi ko kab Feku,jumlebaj,chor,Bhratachari,lutera,murkh,ya kikamma PM ki upaddhi deta ha ye Taripar. EVM ki hakikat to Aaj samne Aahi gae,BJP ke IT cell ke Se