मनोरंजन

BJP की आपत्ति के बाद 'मर्सल' से हटाए जाएंगे GST और नोटबंदी वाले सीन

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1208
| अक्टूबर 21 , 2017 , 12:05 IST

दक्ष‍िण के सुपरस्टार विजय की एक्शन ड्रामा फिल्म मर्सल चर्चा में बनी हुई हैं। जहां एक तरफ फिल्म कमाई के मामले में एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है तो फिल्म की अलग अलग तरह के काफी सारे विरोधों का सामना करना पड़ रहा है। सबसे पहले फिल्म को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने विरोध दर्ज कराया है। 

DMojNW3V4AE1CKy

पार्टी का आरोप है कि फिल्म में नोटबंदी और जीएसटी को नकरात्मक ढंग से दिखाया गया है। तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष तमिलसाई सुंदरराजन ने फिल्म के कुछ सीन्स पर आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा है कि जीएसटी और डिजिटल मीडिया पर फिल्म में मौजूद सीन से लोगों को गलत जानकारी दी जा रही है।

DMoOcioUIAAxYTQ

खबरों के अनुसार बीजेपी की आपत्ति के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर फिल्म से आपत्तिजनक सीन हटाने को तैयार हो गए हैं। हालांकि ये अकेला मसला नहीं है जिसके कारण फिल्म का विरोध हो रहा है। इसके अलावा फिल्म में जिस तरह से डॉक्टरों का चित्रण किया गया है उसको लेकर भी डॉक्टरों में काफी गुस्सा है। फिल्म में डॉक्टरों के लिए बोले जाने वाले डॉयलॉग पर आईएमए ने विरोध दर्ज कराया है। इसके अलावा कर्नाटक में भी फिल्म के नाम एक विवोद दर्ज हो गया है।

DMokFKkWkAEJaeu

फिल्म की कमाई की बात करें। तो फिल्म की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म ने ओपनिंग डे में 31.3 करोड़ रुपए कमाई का रिकॉर्ड बनाया है। भारत में ये फिल्म 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें