राजनीति

संबित पात्रा का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- राहुल गांधी पाकिस्तान से होते हैं कंट्रोल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1674
| सितंबर 24 , 2018 , 14:26 IST

राफेल डील पर मचे सियासी घमासान के बीच बीजेपी ने कांग्रेस मुखिया राहुल गांधी पर बड़ा आरोप लगाया है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर पाकिस्तान कनेक्शन का आरोप लगाया। बीजेपी ने 2014 से पहले का पीएम का एक विडियो भी दिखाया है जिसमें मोदी तत्कालीन पीएम मनमोहन सिंह को देहाती औरत कहने पर नवाज शरीफ को लताड़ते दिख रहे हैं। 

पाक के पूर्व मंत्रियों के ट्वीट का हवाला-:

पाकिस्तान के पूर्व मंत्रियों के ट्वीट का हवाला देते हुए संबित पात्रा ने कहा है कि राहुल गांधी के लिए पाकिस्तान से कैंपेनिंग हो रही है। बीजेपी ने कहा है कि राहुल गांधी और मोदी में यही फर्क है और कांग्रेस को इस बात की सीख लेनी चाहिए।

राहुल के लिए पाक से कैंपेनिंग-:

सोमवार को बीजेपी की तरफ से संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए कांग्रेस पर हमला बोला। संबित पात्रा ने कहा कि पहले पाकिस्तान के सूचना मंत्री ने राहुल गांधी के ट्वीट का इस्तेमाल किया। पात्रा ने कहा कि इसके बाद पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक ट्वीट करते हैं। राहुल गांधी ही देश के अगले पीएम होंगे और मोदी राहुल से डरे हुए हैं। राहुल गांधी के लिए पाकिस्तान से कैंपेनिंग हो रही है।

पात्रा ने कहा कि इससे पहले पाकिस्तान के पीएम इमरान खान भी ट्वीट कर मोदी को छोटा आदमी बता चुके हैं। पात्रा ने कहा, ‘कौन हैं वे लोग जो चाहते हैं कि राहुल गांधी आगे बढ़ें? भ्रष्टाचारी चाहते हैं राहुल आगे बढ़ें, परिवारवाद करने वाले चाहते हैं कि राहुल आगे बढ़ें, तुष्टिकरण करने वाले चाहते हैं कि राहुल आगे बढ़ें।’ पात्रा ने आगे कहा कि वहीं दूसरी तरफ ऐसे लोगों की संख्या ज्यादा है जो सत्य के साथ हैं और चाहते हैं कि मोदी आगे बढ़ें।

गौरतलब है कि राफेल डील पर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ओलांद का बयान आने के बाद राहुल गांधी ने बीजेपी पर हमला करते हुए देश के चौकीदार को चोर तक बता दिया। इसके बाद कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सबसे पहले इस मामले को पाकिस्तान से जोड़ा।


कमेंट करें