नेशनल

यूपी में BJP कार्यकर्ता की दबंगई, रेडियोलॉजिस्ट को खुलेआम जड़ा थप्पड़ (वीडियो)

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
862
| अप्रैल 5 , 2018 , 15:04 IST

एक महिला की मेडिकल रिपोर्ट बनवाने गए यूपी के हरदोई जिले में बीजेपी कार्यकर्ता ने रेडियॉलजिस्ट को तमाचे जड़ दिए। एक्सरे कक्ष के डार्करूम सहायक के साथ भी अभद्रता कर जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस रेडियोलॉजिस्ट और डार्करूम सहायक (डीआरए) को शहर कोतवाली ले आई।

खबरों की मुताबिक रेडियॉलजिस्ट पर मरीज से 15 हजार रुपये मांगने और गलत रिपोर्ट की धमकी देने का आरोप है। हालांकि पुलिस को मामले में अब तक कोई शिकायत नहीं मिली है।

यहां भाजपाइयों ने महिला से तहरीर दिलवाई, जिसमें रिश्वत मांगने का आरोप लगाया गया है, पर सीओ सिटी ने बिना डीएम की अनुमति के रिपोर्ट दर्ज करने से इनकार कर दिया।

अरवल थाना क्षेत्र के ग्राम बारामऊ दहेलिया निवासी मुन्नी देवी पत्नी मुन्नूलाल के साथ मंगलवार को गांव में मारपीट हो गई थी। बुधवार को वह मेडिकल कराने जिला अस्पताल पहुंची। मुन्नी देवी के साथ पति मुन्नूलाल और देवर छोटेलाल थे। छोटेलाल का आरोप है कि सुबह 10 बजे भाभी का एक्सरे हो गया था।

इसे भी पढ़ें-: काला हिरण केस में सलमान खान दोषी करार, दो साल की सजा का ऐलान

रिपोर्ट दो बजे देने की बात कही गई थी। दो बजे भी रिपोर्ट नहीं मिली तो डार्करूम सहायक अरुण कुमार ने कहा कि मेडिकल में कोई चोट नहीं आई है। आरोप है कि अरुण ने छोटेलाल से कहा कि रीढ़ की हड्डी टूटी दिखा देंगे और बदले में 15 हजार रुपये रेडियोलॉजिस्ट को व पांच हजार रुपये उसे देने होंगे।


कमेंट करें