नेशनल

BJP विधायक के पति की गुंडागर्दी: टोल कर्मचारी को पीटा, CCTV में हुआ कैद

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
837
| अक्टूबर 28 , 2017 , 19:10 IST

मध्यप्रदेश के सैलाना से बीजेपी विधायक संगीता चारेल के पति की गुंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। संगीता चारेल के पति मंडी अध्यक्ष डॉ. विजय चारेल ने टोल प्लाजा के कर्मचारियों व सुरक्षाकर्मी सहित पांच लोगों के साथ मारपीट की। इस घटना का वीडियो प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

विधायक पति के साथ ग्राम हरसोला का सरपंच भी इसमें शामिल है। ख़बरों के मुताबिक, प्लाजा प्रभारी की शिकायत पर पुलिस ने डॉ. विजय चारेल सरपंच सहित 4 अन्य आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार गुरुवार रात करीब 11 बजे सरलापाड़ा स्थित अग्रहवा टोल प्लाजा प्राइवेट लिमिटेड पर सैलाना भाजपा विधायक संगीता चारेल के पति विजय चारेल, ग्राम हरसोला सरपंच गोरधन सहित दो अन्य आरोपी एक वाहन से पहुंचे। इस दौरान उन्होंने वाहन निकलने नहीं देने पर विवाद किया और तैनात कर्मचारी के साथ मारपीट करने की।

देखिए वीडियो

इसके बाद वे टौल चैंबर में भी गए और टोल प्रभारी अजय खाती सहित अन्य तीन कर्मचारियों के साथ मारपीट की। घटना के बाद आरोपी मौके से वाहन में सवार होकर फरार हो गए। इस घटना का वीडियो प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। ख़बरों के मुताबिक, वहीं दूसरी ओर विजय चारेल ने बताया कि उनके ड्राइवर से टोल टैक्स कर्मचारियों का विवाद हो रहा था, इस दौरान वे भी वहां से जा रहे थे तो बीच-बचाव कर मामला शांत किया, मारपीट नहीं की।


कमेंट करें