राजनीति

राहुल के ट्वीट पर लेखी ने कहा- कार्ति की गिरफ्तारी ने नानी याद दिला दी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
566
| मार्च 2 , 2018 , 08:10 IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर बताया कि वे नानी संग होली मनाने जा रहे है। राहुल गांधी के इस ट्वीट पर बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने तंज कसा है। राहुल गांधी ने अपनी छुट्टी की जानकारी जिस ट्वीट पर दी उस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मीनाक्षी लेखी ने राहुल पर हमला किया है। लेखी ने राहुल के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि कार्ति की गिरफ्तारी ने नानी याद दिला दी।

आपको बता दें कि दिल्ली की एक अदालत ने आई एन एक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार कार्ति चिदम्बरम को पांच दिन की सी बी आई हिरासत में भेज दिया है। सी बी आई ने अदालत को बताया कि कार्ति जब विदेश गए थे तो उन्होंने अपने वे बैंक खाते बंद कर दिये, जिनमें उन्होंने धनराशि प्राप्त की थी। इसके बाद विशेष न्यायाधीश न्यायामूर्ति सुनील राणा ने कार्ति की हिरासत छह मार्च तक बढ़ा दी।

सीबीआई ने कार्ति चिदंबरम को बुधवार को लंदन से लौटने के बाद चेन्नई से गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था। एजेंसी का आरोप है कि कार्ति ने मीडिया हाउस में विदेशी निवेश प्रोत्साहन बोर्ड की अनुमति दिलाने के लिए दस लाख डॉलर की घूस मांगी थी।

कार्ति चिदंबरम पर आरोप है कि 2007 में जब पी चिदंबरम वित्त मंत्री थे, उस वक्त आईएनएक्स मीडिया कंपनी ने विदेशी निवेश प्रोत्साहन बोर्ड से क्लीयरेंस लेकर 305 करोड़ रुपये विदेशी फंड प्राप्त किए थे। इसके एवज में कार्ति को रिश्वत मिली थी।

 


कमेंट करें