राजनीति

BJP MLA के बिगड़े बोल, कहा- सुप्रीम कोर्ट हमारा है और राम मंदिर बन कर रहेगा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1878
| सितंबर 9 , 2018 , 13:17 IST

यूपी के बीजेपी विधायक मुकुट बिहारी वर्मा ने अयोध्या के राम मंदिर मामले को लेकर एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मामला सुप्रीम कोर्ट में है और सुप्रीम कोर्ट हमारा है। न्यायपालिका, प्रशासन और देश के साथ-साथ राम मंदिर भी हमसे जुड़ा हुआ है।

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर एक बार फिर से बीजेपी की ओर से प्रतिबद्धता की बात सामने आई है। बीजेपी विधायक मुकुट बिहारी वर्मा ने कहा कि बीजेपी विकास के मुद्दे पर जीत कर जरूर सत्ता में आई है। मगर राम मंदिर जरूर बनेगा क्योंकि यह हमारी प्रतिबद्धतता है।

गौरतलब है कि बीते दिनों खुद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर के सवाल पर कहा था कि राम मंदिर तय समय पर ही बनेगा। जो नियति है उसे कोई मिटा नहीं सकता। वहीं, बीते दिनों एक कार्यक्रम में योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि '' व्यक्ति को आशावादी बनना चाहिये। प्रभु राम का काम है और उसकी तिथि भगवान राम ही तय करेंगे, लेकिन जो कार्य होना है वह होकर ही रहेगा उसको कोई टाल नहीं सकता है, नियति ने जो तय किया है वह होकर रहेगा।

गौरतलब है कि मुकुट बिहारी वर्मा उत्तर प्रदेश के कैसरगंज विधानसभा सीट से विधायक हैं। इससे पहले उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था कि अगर राम जन्मभूमि का मुद्दा कोर्ट या आपसी बातचीत से हल नहीं होगा तो सरकार संसद में क़ानून बनाकर राम मंदिर निर्माण की दिशा में आगे बढ़ेगी।


कमेंट करें