नेशनल

BJP विधायक के बेटे ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को जान से मारने की दी धमकी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2288
| सितंबर 3 , 2018 , 20:47 IST

मध्य प्रदेश के दमोह जिले के हटा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की विधायक उमा देवी खटीक के बेटे प्रिंसदीप लालचंद खटीक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को गोली मारने की धमकी दी है।

उमा देवी के बेटे प्रिंसदीप ने सोमवार को फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा, सुन ज्योतिरादित्य तेरी रगों में जीवाजी राव का खून है, जिसने बुंदेलखंड की बेटी झांसी की रानी का खून किया था, अगर उपकाशी हटा में प्रवेश कर इस धरती को अपवित्र करने की कोशिश की तो गोली मार दूंगा, लहारी में ही, या तो मेरी मौत होगी या तेरी।

.jpg

हालाकि विधायक उमा देवी ने इस पोस्ट को दुभाग्यपूर्ण बताया है। वही कांग्रेस ने इसे बीजेपी की बौखलाहट करार देते हुए सिंधिया की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।

BJP एमएलए के बेटे द्वारा गोली मारने की धमकी मिलने पर कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि  बीजेपी का असली चेहरा अब सामने आ गया है। उन्होने कहा कि बीजेपी सरकार और  मुख्यमंत्री शिवराज चौहान का उद्देश्य केवल कांग्रेस को ध्वस्त करना है। मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि हम कभी भी इस तरह के खतरों आगे नहीं झुकेंगे।

बता दें कि सिंधिया पांच सितंबर को हटा जिले में जनसभा को संबोधित करने आने वाले हैं, इस पोस्ट को उसी से जोड़कर देखा जा रहा है। विधायक उमा देवी खटीक ने बताया, यह पोस्ट दुभार्ग्यपूर्ण है, सिंधिया सम्मानीय सांसद हैं, इस तरह की पोस्ट नहीं की जानी चाहिए। बेटे ने यह पोस्ट क्यों की है, इसका वे पता कर रही हैं। प्रिंसदीप मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी अनर्गल टिप्पणी कर चुका है।

वही कांग्रेस के पूर्व मंत्री राजा पटैरिया का कहना है कि सिंधिया इस देश की सबसे चहेती शख्सियत में से हैं, उनके बढ़ते प्रभाव से भाजपा के कार्यकर्ता से लेकर नेता तक बौखलाए हुए हैं, यही कारण है कि उन पर अनर्गल आरोप लगाते हैं। पुलिस को इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए सिंधिया की सुरक्षा बढ़ानी चाहिए। हालांकि विधायक के बेटे ने अब पोस्ट डिलीट कर दिया है।


कमेंट करें