राजनीति

'जीत हमारी जारी है, कर्नाटक की बारी है', बीजेपी बैठक में मोदी के सामने गूंजे नारे

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
694
| मार्च 6 , 2018 , 14:44 IST

नॉर्थ-ईस्ट के तीन राज्यों में बीजेपी के अच्छे प्रदर्शन पर पार्टी में खुशी ही खुशी है। त्रिपुरा में ऐतिहासिक जीत और नगालैंड और मेघालय में बीजेपी गठबंधन की सरकार के बाद दिल्ली में बीजेपी संसदीय दल की बैठक हुई। जीत के उत्साह के चलते बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में 'जीत हमारी जारी है, कर्नाटक की बारी है' जैसे नारे लगाए गए।

बैठक में बीजेपी के सांसदों के साथ-साथ पार्टी के बड़े नेता भी पहुंचे। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ लालकृष्ण आडवाणी और सुषमा स्वराज भी शामिल हुईं। उत्तर पूर्व में जीत की खुशी के चलते पीएम मोदी समेत कई वरिष्ठ बीजेपी नेता गले में उत्तर-पूर्व का पारंपरिक पटका पहनकर आए। संसदीय दल की बैठक में सांसदों ने पीएम मोदी का मिठाई खिलाकर स्वागत किया। प्रधानमंत्री ने भी बीजेपी के मार्गदर्शक मंडल के सदस्य लालकृष्ण आडवानी को मिठाई खिलाई।  

इस मौक़े पर पीएम मोदी ने कहा कि त्रिपुरा की जीत देश के परिदृश्य में बड़ी जीत है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं कि छोटा राज्य है इसकी जीत का मतलब नहीं लेकिन ऐसा नहीं है। उन्होंने कहा कि वो अपने को उपेक्षित महसूस करते थे इससे जुड़ाव महसूस होगा। उत्तर पूर्व के लोगों पर टिप्पणियां होती थीं और उन्हें बुरा लगता था।

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी की जब भी कोई बड़ी जीत होती है, तो देश के किसी भी कोने की छोटी सी बात को बड़ा करके बनाया जाता है और दिखाया जाता है, जिस पर हमारे लोग भी कुछ बोल देते हैं। उन्‍होंने कहा कि जिससे इश्यू डायवर्ट हो जाता है अच्छा है दो दिन से इस तरह की कोई घटना नहीं हुई।   

आपको बता दें कि अब बीजेपी की पूरी नजर कर्नाटक पर है। पीएम मोदी कर्नाटक चुनाव में 19 रैलियां कर सकते हैं। कर्नाटक में इस वक्त कांग्रेस की सिद्धारमैया की सरकार है। मोदी पहले भी कर्नाटक में कुछ रैलियां कर चुके हैं और उन्होंने सिद्धारमैया सरकार पर जमकर हमला बोला है। 


कमेंट करें