राजनीति

मप्र विधानसभा चुनाव: BJP का तीसरी लिस्ट जारी, बाबूलाल गौर की जगह बहू को मिला टिकट

राजू झा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1368
| नवंबर 8 , 2018 , 14:28 IST

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने उम्मीदवोरों की तीसरी सूची जारी कर दी है। बीजेपी ने तीसरी सूची में 32 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है। इसमें इंदौर-1 से लेकर इंदौर-5 विधानसभा सीटों पर भी उम्मीदवारों की घोषणा की गई है। बीजेपी की इस सूची में कई दिग्गजों के बेटों को उम्मीदवार बनाया गया है। बता दें कि मध्यप्रदेश की 230 विधानसभा सीटों के लिए 28 नवंबर को मतदान होगा।

कैलाश विजयवर्गीय के बेटे को भी मिला टिकट

बीजेपी ने जिन 32 नामों का ऐलान किया है उनमें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे का नाम भी शामिल है। आकाश विजयवर्गीय को इंदौर-3 विधानसभा सीट से बीजेपी ने प्रत्याशी बनाया है। वहीं, गोविंदपुरा सीट से पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की बहू कृष्णा गौर को भी टिकट दिया गया है।

पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की बहू को टिकट

बता दें कि कृष्णा इससे पहले भोपल की मेयर भी रह चुकी हैं। किसी भी तरह की अंदरूनी फूट नही हो इसके लिए बीजेपी शायद गौर की बहू को टिकट दिया है। जबकि इस लिस्ट में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए प्रेमचंद्र गुड्डू के बेटे को भी उम्मीदवार बनाया गया है।

अजित प्रेमचंद्र बोरासी को भी मिला बीजेपी का टिकट

प्रेमचंद्र गुड्डू के बेटे अजित प्रेमचंद्र बोरासी को घटिया विधानसभा सीट से टिकट दिया गया है। विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू ने बेटे अजित सहित बीजेपी का दामन थाम लिया था। इन्हें दिग्विजय सिंह का करीबी माना जाता रहा है। चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में दल-बदल भी जमकर देखने को मिल रही है और टिकटों को लेकर खींचतान भी सामने आई है।


कमेंट करें