राजनीति

बीजेपी का कांग्रेस पर निशाना, कहा- 'भ्रष्टाचारियों का स्थायी पता 10 जनपथ'

icon कुलदीप सिंह | 0
2738
| अगस्त 4 , 2018 , 20:05 IST

यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी को लेकर विकीलीक्स के खुलासे से ​देश की सियासत गरमा गई है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने इसे लेकर कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। पात्रा ने कहा कि कांग्रेस घुसपैठियों को बचाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि भ्रष्टाचारियों का स्थायी पता है 10 जनपथ है, इनसे कांग्रेस का पुराना रिश्ता है। यही नहीं भाजपा नेता ने कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) को करप्शन वाली कमेटी करार दिया।

संबित पात्रा ने कहा कि मेहुल चोकसी का कांग्रेस के साथ सबंध था, इसलिए उसे लोन मिला। इस बात की पुष्टि चोकसी के वकील ने एक इंटरव्यू में की है। कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए पात्रा ने कहा कि कांग्रेस ने लोन देने वाले एजेंट की तरह व्यवहार किया, जबकि हम रिकवरी एजेंट की तरह देश के हित में काम कर रहे हैं।

पात्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी जी के विकास रथ को रोकने के लिए कांग्रेस पार्टी किसी का भी समर्थन और किसी भी प्रकार का समझौता करने को तैयार है। किसी भी कीमत पर मोदी जी और उनकी सरकार पर प्रहार करना और उनको हराने की कोशिश करना, भले ही उसके लिए अपने अस्तित्व को ही समाप्त कर देना, ये कांग्रेस का एक मात्र लक्ष्य रहा है।


author
कुलदीप सिंह

Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें