नेशनल

पराक्रम पर्व: पाक पर सेना के 'सर्जिकल स्ट्राइक' का BJP ने जारी किया वीडियो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2004
| सितंबर 29 , 2018 , 16:31 IST

सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने के मौके पर देश भर में सरकार इसे ‘पराक्रम पर्व’ के रुप में मना रही है। ‘पराक्रम पर्व’ में देश भर में वीर जवानों के अदभुत पराक्रम की वीरगाथा सुनाई जार रही है। इसी बीच बीजेपी ने सर्जिकल स्ट्राइक पर एक वीडियो जारी किया है। वीडियों में कुछ तस्वीरें असली बताई जा रही हैं।

1 मिनट 22 सेकेंड के इस वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान को लेकर दिए गए सख्त बयान भी शामिल हैं। इस वीडियो में सर्जिकल स्ट्राइक के असली तस्वीरें लिखते हुए शामिल की गई हैं। बीजेपी ने वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। साथ ही एक संदेश लिखा गया है कि हम सर्जिकल स्ट्राइक करने वाले अपने बहादुर सैनिकों के अद्वितीय पराक्रम को सैल्यूट करते हैं।

1 मिनट 22 सेकेंड के वीडियो में सर्जिकल स्ट्राइक पर पीएम मोदी का बयान भी दिखाया गया है जिसमें वो कह रहे  हैं कि कोई आतंकवाद निर्यात करने का उद्योग बनाकर बैठा हो, युद्ध लड़ने की ताकत नहीं है, पीठ पर वार करने के प्रयास होते हैं, तो ये मोदी है उसी भाषा में जवाब देना जानता है।

आपको बता दें कि सरकार सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने के मौके पर देश भर में ‘पराक्रम पर्व’ मना रही है। कल पीएम मोदी ने जोधपुर में सेना द्वारा आयोजित प्रदर्शनी का उद्घाटन किया।  


कमेंट करें