राजनीति

BJP कार्यकर्ता ने MP निशिकांत दुबे के पैर धोकर पिया पानी, जमकर ट्रोल हुए सांसद

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1514
| सितंबर 17 , 2018 , 11:10 IST

झारखंड के गोड्डा से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे की एक तस्वीर वायरल हो रही है। तस्वीर में एक कार्यकर्ता सांसद निशिकांत दुबे के पैर धो रहा है, और उस गंदे पानी को पी रहा है। हैरानी की बात तो ये है कि सांसद ने कार्यकर्ता को ना तो ऐसा करने से रोका, बल्कि उस तस्वीर को अपने फेसबुक पेज से शेयर कर दी, तस्वीर सामने आते है हंगामा शुरु हो गया। निशिकांत दुबे को जमकर ट्रोल किया जाने लगा।

मामला झारखंड के गोड्डा के कलाली गांव का है, जहां निशिकांत दुबे एक पुल के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल हुए थे। मंच पर बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे बैठे थे और माइक थामे बीजेपी कार्यकर्ता पंकज साह सांसद महोदय के सम्मान में बोल रहे थे। वो बोले कि पुल का शिलान्यास कर सांसद महोदय ने कितना बड़ा काम किया है। कितना बड़ा उपकार किया। उनके तो चरण धोकर पीने का मन कर रहा है।

फिर देखते ही देखते बीजेपी कार्यकर्ता ने मंच पर थाली व पानी मंगवाया और बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे का पैर धोने लगा। हैरत की बात यह है कि सांसद निशिकांत दुबे भी गदगद हो गए और पैर आगे बढ़ा दिया। बीजेपी सांसद अपने पैर को ऐसे बेझिझक गर्व से धुलाने लगे, मानो भगवान का पदार्पण हुआ हो और सेवक चरण धो रहा हो।

मामले को तूल पकड़ता देख बीजेपी सांसद ने सफाई दी है। उन्होंने कहा अगर कार्यकर्ता खुशी का इजहार पैर धोकर कर रहा है, तो क्या गजब हुआ? साथ ही उन्होंने कहा कि पैर धोना तो झारखंड में अतिथि के लिए होता ही रहा है। कार्यक्रम में आदिवासी महिलाएं क्या यह नहीं करती हैं? इसे राजनितिक रंग क्यूं दिया जा रहा है, साथ ही उन्होंने कहा कि क्या अतिथि का पैर धोना गलत है? अपने पुरखों से पूछिए, महाभारत में कृष्ण जी ने क्या पैर नहीं धोए थे?


कमेंट करें