मनोरंजन

सलमान खान को विदेश जाना हुआ मुश्किल, जोधपुर कोर्ट ने दिया ये कड़ा आदेश

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1983
| अगस्त 4 , 2018 , 17:21 IST

काला हिरण शिकार मामले में बॉलीवुड के दबंग खान की मुश्किले बढ़ती दिख रहीं हैं। जमानत परबाहर चल रहे सलमान खान को अपने हर विदेशी दौरे के लिए कोर्ट से अनुमति लेनी होगी। जोधपुर कोर्ट ने शनिवार को यह आदेशा जारी किया है। इस फैसले से सलमान खान और उनकी फिल्मों को जाहिर तौर पर झटका लगेगा क्योंकि फिल्मों की शूटिंग के हिसाब से अब उन्हे विदेशी यात्राओं में अड़चने होंगी। सलमान जल्द ही अली अब्बास जफर निर्देशित फिल्म भारत में नजर आएंगे जिस पर अभी काम चल रहा है।

इसके अलावा दबंग-3 और किक-2 को लेकर भी मेकर्स तैयारी कर रहे हैं। बता दें कि सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में दोषी पाया गया था। जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें 5 साल की सजा सुनाई थी। 19 साल पुराने इस मामले में सलमान को जेल जाना पड़ा था। हालांकि 2 ही दिन के भीतर उनकी जमानत हो गई। मीडिया से बातचीत में सलमान ने एक बार कहा था, "आपको क्या लगा था कि मैं हमेशा के लिए अंदर जाने वाला हूं?"

भारत की शूटिंग में बिजी है सलमान खान-: 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी है। ये फिल्म कोरियन फिल्म ओड टू माय फादर का रिमेक है। इस फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा यूरोप, अबु धाबी में होगी। ऐसे में फिल्म की आउटडोर लोकेशन में शूटिंग करते वक्त परेशानी हो सकती है। वहीं, सलमान खान दबंग टूर भी करते हैं। इस टूर के तहत वह को-स्टार्स के साथ कई देशों में जाकर शोज करते हैं।

क्या है काला हिरण शिकार केस-:

सलमान खान साल 1998 में फिल्म हम साथ-साथ है की शूटिंग के दौरान अपने कोस्‍टार्स के साथ सलमान खान जोधपुर के पास कांकाणी गांव में श‍िकार करने न‍िकले थे। उनकी गोली से एक हिरण की मौत हुई थी। सलमान को इस मामले में वन्‍यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972 की धारा के तहत दोषी ठहराया गया था। काले हिरणों का शिकार कानून प्रतिबंधित है।


कमेंट करें