मनोरंजन

Pulwama Attack: शहीद जवानों के परिवार को अक्षय कुमार दान करेंगे 5 करोड़ रुपए

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2142
| फरवरी 18 , 2019 , 16:26 IST

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में CRPF पर हुए आत्मघाती आतंकवादी हमले में 40 जवान शहीद हो गए हैं। जिसके बाद से पूरे देश में गुस्सा की लहर है, कई लोग शहीद जवानों के परिवार की मदद के लिए आगे आए हैं और अब हमेशा देश के सिपाहियों के सपोर्ट में आवाज उठाने वाले बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार शहीद जवानों के परिवारों की मदद करेंगे।

मीडिया में आ रही खबरों की मानो तो अक्षय कुमार शहीद हुए जवानों के परिवारों के लिए 5 करोड़ रुपए दान देंहे। अक्की से पहले अमिताभ बच्चन को लेकर खबर आई थी कि वो शहीद हुए जवानों के हर परिवार को 5 लाख रुपए का दान देंगे। अमिताभ के अलावा सलमान की एनजीओ बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन भी शहीद जवानों के परिवारों की मदद के लिए आगे आया है।

अक्षय ने खुद मदद करने के अलावा देश के नागरिकों को भी मदद के लिए आगे आने के लिए प्रोत्साहित किया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि, पुलवामा हमले को न हम भूल सकते हैं और न भूलेंगे। हम सभी गुस्से में हैं और यह समय कुछ कर गुजरने का है। इसलिए अब कार्वाई की जानी चाहिए। पुलवामा के शहीदों के लिए दान दें। उन्हें सम्मान देने और अपनी सहायता देने का इससे बेहतर कोई तरीका नहीं है।'

गौरतलब हो कि अक्षय कुमार की इस साल कई फिल्में आने वाली हैं, हाल ही में उनकी फिल्म केसरी का टीजर रिलीज किया था। इस फिल्म के अलावा उनकी हाउसफुल 4 भी आने वाली है। इन दोनों के अलावा इन दिनों अभिनेता 'गुड न्यूज' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर नजर आएंगी।


कमेंट करें