मनोरंजन

'गोल्ड' का नया गाना 'मोनाबीना' रिलीज, मौनी और अक्षय की दिखी नोकझोंक

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2489
| अगस्त 7 , 2018 , 15:43 IST

अक्षय कुमार और मौनी रॉय की फिल्म 'गोल्ड (Gold)' का नया गाना ‘मोनोबीना’ रिलीज हो गया है। अक्षय कुमार और मौनी रॉय'मोनोबीना' सॉन्ग में खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं, इस गाने में साफ देखने को मिल रहा है कि अक्षय मौनी रॉय को चिढ़ाते नजर आ रहे हैं। वहीं बाद में गाने में मौनी भी डांस करती नजर आ रही हैं। गाने में अक्षय और मौनी (Mouni Roy) के साथ-साथ कुणाल कपूर, अमित साध, सनी कौशल और विनीत कुमार भी मस्ती करते दिखेंगे। इस नए गाने में एक बार फिर अक्षय उसी मजेदार अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं। 

इससे पहले रिलीज हुए दो गाने भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को भी दो पार्ट में रिलीज किया जा चुका है। वहीं अब दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि अक्षय कुमार की 'गोल्ड' 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें: 'गोल्ड' का नया ट्रेलर रिलीज, आजाद भारत में पहली बार हॉकी में मेडल जीतने की है कहानी

गोल्ड उस वक्त की कहानी है जब आजाद भारत ने पहली बार हॉकी में गोल्ड जीता था। इस फिल्म में भारत के लिए पहला गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की यात्रा को दर्शाया गया है। हॉकी के असल हीरो तपन दास की ये कहानी है जो कि बंगाल के रहने वाले थे। उन्होंने ही ओलंपिक में पहली बार भारतीय हॉकी टीम के लिए गोल्ड जीतने का सपना देखा था। ये सपना जो 1936 में देखा गया था, जो भारत आजाद होने के बाद 1948 में पूरा हुआ। ‘गोल्ड’ को रीना कागती ने डायरेक्ट और रितेश सिधवानी-फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है।

यहां देखें 'गोल्ड' का नया गाना


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें