मनोरंजन

इरफान खान को ब्रेन कैंसर होने की खबर को इस ट्रेड एनालिस्ट ने बताया झूठा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
506
| मार्च 7 , 2018 , 09:51 IST

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने दो दिन पहले एक ट्वीट कर बताया था कि वो किसी गंभीर बीमारी से जूंझ रहे हैं। उन्होंने अपने फैंस से वादा किया कि 10 दिन में जब रिपोर्ट आ जाएगी और उनकी बीमारी कन्फर्म हो जाएगी तो वो उन्हें सच जरूर बताएंगे। लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों को सब्र नहीं है। अफवाह फैलाई जा रही है कि इरफान खान को जानलेवा 'ब्रेन कैंसर' हो गया है।

कुछ न्यूज वेबसाइट्स ने लिखा कि इरफान खान ब्रेन कैंसर से पीड़ित हैं। उन्हें इलाज के लिए मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लेकिन जानें माने ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने ऐसी इस खबरों को फर्जी बताया है।

कोमल नाहटा ने ट्विटर पर लिखा है- इरफान खान बीमार हैं, लेकिन जिस तरह लोग उनके बारे में दुर्भावना से भरा समाचार फैला रहे हैं वो पूरी तरह से झूठ है। उनके अस्पताल में भर्ती होने वाली बात और यह कि उन्हें ये बीमारी (ब्रेन कैंसर) हो गई है, पूरी तरह से गलत है। इरफान दिल्ली में हैं और यही सच है।

इरफान ने कहा- मेरी जिंदगी एक सस्पेंस की कहानी है

उन्होंने लिखा, कभी जब आप उठते हैं और देखते हैं कि आप की जिंदगी हिल चुकी है। पिछले 15 दिनों से मेरी जिंदगी एक सस्पेंस की कहानी बन गई है। मुझे नहीं मालूम था कि दुर्लभ कहानियों की तलाश करते-करते मुझे खुद एक गंभीर बीमारी हो जाएगी। मैंने कभी आशा का दामन नहीं छोड़ा और हमेशा अपने पसंद के लिए लड़ाई लड़ी और हमेशा लड़ूंगा।

 


कमेंट करें