मनोरंजन

पत्रकार से एक्ट्रेस बनीं जैकलिन फर्नांडीस, जानिये करियर ने कैसे लिया यू-टर्न

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2311
| फरवरी 5 , 2017 , 07:53 IST

क्या आप जानते हैं की 'अलादीन' फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस श्रीलंका में रिपोर्टर थीं। जैकलीन ने ग्रेजुएशन करने के बाद ऑस्ट्रेलिया से जर्नलिज्म में मास्टर डिग्री ली और अपना करियर बतौर टीवी रिपोर्टर श्रीलंका से शुरू किया।

Jacqueline-fernandez

जैकलीन बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। एक श्रीलंकन जर्नल के अनुसार, जैकलीन ने एक्ट्रेस बनने का सपना तब देखा था, जब वह महज 8 साल की थीं। कहा जाता है कि मीडिया की डिग्री लेने के बाद उनकी इच्छा पॉलिटिकल रिपोर्टर बनने की हुई, लेकिन एक दिन जब उन्हें मॉडलिंग का ऑफर मिला तो वे मना नहीं कर सकीं।

Kick Movie - Jacqueline Fernandez HD Wallpaper

जैकलीन ने श्रीलंका से ग्रेजुएट कोर्स में मास कम्यूनिकेशन की पढ़ाई की है। हाल ही के दिनों में उनकी मां ने एक वीडियो टेप भेजा। इस वीडियो टेप में वे रिपोर्टिंग करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो टेप को देखते ही जैकलीन भावुक हो उठीं और उन्होंने बताया कि मैं आज भी अपने उन दिनों को मिस करती हूं। काम में जाते ही मुझे जासूस की तरह महसूस होता था। हम अपनी टीम के साथ न्यूज़ खोजा करते थे।

Ur9tpo

हालांकि जैकलीन ने कहा कि मैं हमेशा से अभिनेत्री बनना चाहती थीं, लेकिन उस वक्त यह सपना बेहद कठिन था। जैकलीन ने कहा कि मैं रिपोर्टर की भूमिका करना चाहूंगी क्योंकि मैं इस रोल में सहज हूं। ज्ञात हो कि जैकलीन फर्नांडिस ने सलमान सहित कई अभिनेताओं के साथ काम किया है। वे 2006 में मिस श्रीलंका यूनिवर्स रह चुकी हैं और 2010 में उन्हें श्रीलंका में आइफा और स्टारडस्ट पुरस्कार से नवाजा गया था।


कमेंट करें