मनोरंजन

मरे हुए जिराफ के साथ फोटोशूट कराने पर ट्रोल हुईं कृति सेनन, दिया जवाब

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1988
| अगस्त 12 , 2018 , 14:17 IST

अक्सर फोटोशूट के बाद स्टार्स को ट्रोल करने वालों का तांता लग जाता है। और वो स्टार्स के जी का जंजाल बन जाते हैं। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ हुआ। कुछ दिन पहले कृति का एक फोटोशूट वायरल हुआ था जिसकी वजह से कृति को ट्रोल किया जा रहा है। विवाद ज्यादा बढ़ने के बाद अब इस मामले पर कृति सेनन ने चुप्पी तोड़ी है और पूरे फोटोशूट को नकली करार दिया है।

Kriti-Sanon-and-Cosmopolitan-magazine

दरअसल, इस फोटोशूट में कृति एक मृत जिराफ के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इस फोटोशूट में कृति के पीछे जिराफ किसी चीज के सहारे ऊपर की ओर लटका हुआ था। कृति ने यह कवर शूट एक मैगजीन के लिए कराया था, जिसे इस मैगजीन ने ही अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया। लेकिन इसके बाद से ही कृति को इसके लिए ट्रोल किया जाने लगा। कई एनिमल लवर्स को कृति का ये अंदाज बिलकुल पसंद नहीं आया है। इसके साथ ही जानवरों के लिए काम करने वाली संस्थाओं ने भी इस पर आपत्ति जताई थी। वैसे तो कृति ने महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए यह कवरशूट कराया था, लेकिन उनका यही अंदाज सोशल मीडिया पर बेहद नापसंद किया जा रहा है।

बता दें कि यह फोटोशूट लंदन के अनहॉय पार्क में किया गया था, जहां कई जानवरों को प्रिजर्व कर के रखा जाता है। यहां प्राकृतिक रूप से मरने वाले जानवरों को टैक्‍सीडर्मी विधि से संजो कर रखा जाता है। हालांकि मैगजीन ने कृति के पोस्‍ट के साथ ही यह भी साफ किया है कि इस शूट के दौरान या बाद में किसी जानवर को कोई आपत्त‍ि नहीं पहुंचाई गई है। कृति को इसक लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें