मनोरंजन

फिट रखने के लिए कॉफी मेहनत करती हैं मलाइका, वायरल हुआ वीडियो

आशुतोष कुमार राय, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1509
| सितंबर 26 , 2018 , 16:39 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनीं रहतीं हैं। इस बार मलाइका अपने फिटनेस को लेकर फिर से चर्चा में आ गईं हैं। 44 साल की मलाइका अपने को फिट रखने के लिए तरह-तरह के एक्सपेरीमेंट करतीं रहतीं हैं। 44 की उम्र में भी 20-25 साल की लगने वाली मलाइका बेहद मशक्कत करती हैं और रोजाना जिम में पसीना बहाती हैं। परफेक्ट बॉडी को बनाए रखने के लिए मलाइका ने इस बार सबसे कठिन वर्कआउट्स में से एक Bodhi Pilates का सहारा लिया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#malaikasmondaymotivation ..... start ur week strong n positive .... @reebokindia #fashionablyfit #bodhipilates thank u @anshukayoga for the pic ????

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

सोमवार को मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेअर किया है, जिसमें एक्ट्रेस Bodhi Pilates करती नजर आ रही हैं। वीडियो से साफ है कि ऐसा करना हर किसी के बस की बात नहीं है। मलाइका Bodhi Pilates करने के लिए प्रॉपर ट्रेनिंग लीं हैं। इसके जरिए मलाइका अपनी बॉडी के हर एक पार्ट की स्ट्रेचिंग कर रही हैं। वीडियो जारी करने के कुछ ही घंटो बाद 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका था।

मालूम हो कि, मलाइका अरोड़ा की गिनती इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर आइटम गर्ल्स में होती है। इस महीने की शुरुआत में उनका नया गाना 'हैलो हैलो' रिलीज हुआ, जिसमें मलाइका अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाती नजर आईं।

बता दें, 'हैलो हैलो' गाना फिल्म 'पटाखा' का है। सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान स्टारर यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी।


कमेंट करें