मनोरंजन

फ्लैट खाली कराने की खबरों पर मल्लिका ने दी सफाई, कहा- मेरे पास पेरिस में कोई घर नहीं

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1575
| जनवरी 10 , 2018 , 12:46 IST

बॉलीवुड की मर्डर गर्ल मल्लिका शेरावत की मुसीबतें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। फ्रांसीसी अदालत के एक फरमान से मल्लिका को तगड़ा झटका लगा है। दरअसल फ्रांस की एक अदालत ने एक्ट्रेस को अपना किराए का घर खाली करने का आदेश दिया है। घर का किराया न देने के कारण कोर्ट ने यह फैसला सुनाया है।

इसके चलते अब मल्लिका सेहरावत ने एक ट्वीट जार किया है। इस ट्वीट में मल्लिका साफ तौर पर कह रही हैं कि उनके बारे में यह सब अफ्वाह है। इस ट्वीट में मल्लिका सेहरावत लिखती हैं, ‘मैं पहले भी कह चुकी हूं और दोबारा कह रही हूं। मेरे पास पेरिस में न ही अपना और न ही रेंट पर घर है। मैं लॉस एंजेलिस और इंडिया में पिछले 8 महीनों से हूं। मैं पेरिस में नहीं रहती। प्लीज गलत अफ्वाह न फैलाएं।’

दरअसल मल्लिका शेरावत और उनके बॉयफ्रेंड साइरिल ऑक्सनफैंस ने पेरिस के टोनी 16 एरांडिस्मेंट में फ्लैट लिया हुआ है, जिसका किराया न दे पाने के कारण उन्हें अदालत से फरमान जारी किया गया है। 14 दिसंबर के एक अदालती फैंसले में अदालत ने शेरावत और उनके फ्रांसीसी पति सिरिल औक्सेंफेंस को 78,787 यूरो (60 लाख रु.) का भुगतान न कर पाने के कारण उनके फर्नीचर को जब्त करने के लिए हरी झंडी दिखा दी है।

मकान मालिक के अनुसार शेरावत और उनके बॉयफ्रेंड साइरिल ने 1 जनवरी 2017 से मकान को 6,054 यूरो प्रति माह पर किराये पर लिया था, लेकिन उन्होंने किराए का भुगतान नहीं किया, केवल 2,715 यूरो का एक ही भुगतान किया।

ये भी पढ़ें-मकान मालिक ने मल्लिका शेरावत और उनके बॉयफ्रेंड को घर से बाहर निकाला!

14 नवंबर को पेरिस की अदालत में सुनवाई के दौरान, उनके वकील ने दोनों की वित्तीय कठिनाई में होने की दलील दी साथ ही उनके वकील ने मल्लिका शेरावत के काम के 'अनियमित' प्रकृति पर बल दिया। बॉलीवुड में अपने काम के चलते, 40 साल की अभिनेत्री मल्लिका शेरावत को 'मर्डर', 'प्यार के साइड इफेक्ट्स' और 'वेलकम' जैसी फिल्मों के लिए मुख्य रूप से जाना जाता है। मल्लिका शेरावत को बड़े पर्दे पर 2016 में आखिरीबार चीनी फ़िल्म 'टाइम रियाडर्स' में देखा गया था।

मल्लिका आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि उन्होंने पेरिस के रहने वाले अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ गुपचुप शादी रचा ली है। खबर के मुताबिक मल्लिका पेरिस के रियल एस्टेट बिजनेसमैन साइरिल को लंबे समय से डेट कर रही हैं और कहा जा रहा था कि उन्होंने साइरिल से शादी रचा ली है। यही वजह है कि वो इंडिया नहीं आ रही हैं। इससे पहले भी मल्लिका और साइरिल के शादी की खबर आ चुकी है लेकिन मल्लिका ने खबर को अफवाह बता कर अपना पल्ला झाड़ लिया था। मल्लिका ने साइरिल के साथ सोशल मीडिया पर अपनी कई फोटोज शेयर कर चुकी हैं। यहां पर ही उन्होंने साइरिल के साथ अपने प्यार की भी चर्चा की थी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें