मनोरंजन

#MeToo: निहारिका सिंह बोलीं, घर में घुसते ही नवाजुद्दीन करने लगे मेरे साथ जबरदस्ती

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1499
| नवंबर 10 , 2018 , 15:30 IST

भारत में मीटू मूवमेंट आने के बाद खुब हंगामा हुआ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर कई और लोगों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लग चुका है, हालांकि अब यह मुद्दा थोड़ा शांत हो चुका है लेकिन अब भी कई लोगों पर यौन उत्पीडन का आरोप लग रहा है, अब इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर यौन शोषण का आरोप लगा है।

एक्ट्रेस और पूर्व मॉडल रहीं निहारिका सिंह ने अपने साथ हुए यौन पर जिक्र करते हुए खुलासा किया है। अपने एक बयान में उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा है कि, जब वो इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रही थीं तो उनके साथ कई ऐसी घटनाएं घटी हैं जिसके बारे में वो अबतक चुप थी। निहारिका सिंह ने अपनी लंबी पोस्ट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, साजिद खान और भूषण कुमार पर कई आरोप लगाए हैं।

अभिनेत्री नवाज से फिल्म 'मिस लवली' की शूटिंग के दौरान मिली थीं। उन्होंने अभिनेता के बारे में कहा कि, 'एक बार नवाज पूरी रात शूट करते रहे और उन्होंने सुबह मुझे मैसेज किया कि वह मेरे घर के नजदीक हैं। तो मैंने उन्हें नाश्ते के लिए इन्वाइट कर दिया। जब मैंने घर का दरवाजा खोला तभी नवाज ने मुझे अपनी बाहों में जकड़ लिया। मैंने उन्हें हटाने की कोशिश की लेकिन थोड़ी देर की जबरदस्ती के बाद मैंने अपनी कोशिशें छोड़ दीं। मैं नवाज के साथ रिलेशनशिप में नहीं आना चाहती थी लेकिन उन्होंने मुझसे कहा कि उनका सपना है कि उनकी पत्नी भी परेस रावल या मनोज बाजपेयी की पत्नी की तरह एक्ट्रेस या मिस इंडिया हों। मुझे नवाज की यह बात थोड़ी फनी लेकिन प्यारी लगी।'

इसके बाद निहारिका ने आगे कहा कि, 'कुछ महीनों बाद मुझे पता चला कि नावज के कई और महिलाओं के साथ अफेयर हैं। यहां तक कि उन्होंने हल्द्वानी में एक महिला से सादी भी कर रखी है जिसने उनके ऊपर दहेज मांगने का आरोप लगाया था। एक बार तो एक औरत ने मुझे फोन किया और मेरे ऊपर चिल्लाने लगी। इसके बाद मैंने नवाज के साथ अपनी रिलेशनशिप को खत्म करने का फैसला लिया'

एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में यह भी बताया की बॉलीवुड में स्ट्रगल के समय किस तरह से साजिद खान और भूषण कुमार ने उनसे फिल्में ऑफर करने के बदले नाजायज मांगें की थीं। साथ ही, निहारिका ने मयंक सिंह सिंघवी के साथ अपनी सगाई टूटने की कहानी भी शेयर की है।

गौरतलब हो कि तनुश्री दत्ता ने सबसे पहले इस मुद्दे पर आवाज उठाई थी, नाना पाटेकर पर उन्होंने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था जिसके बाद यह मुद्दा जोर पकड़ने लगा और यौन उत्पीड़ित महिलाएं खुलकर अपने साथ घटित हुई घटना का खुलासा करने लगीं अब तक विवेक अग्निहोत्री, विकास बहल, पीयुष मिश्रा, आलोक नाथ, रजत कपूर और वरुण ग्रोवर जैसे कई और लोगों पर यौन शोषण का आरोप लग चुका है।


कमेंट करें