मनोरंजन

दिल्ली के तुषाद संग्रहालय में अब हर रोज कर सकेंगे सनी लियोन का दीदार

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2252
| सितंबर 18 , 2018 , 17:41 IST

अपने हॉट और ग्लैमरस लुक से युवाओं से लेकर बुजुर्गों तक के दिल धड़काने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन को अब आप दिल्ली में रोज देख सकेंगे। जी हां दरअसल, दिल्ली के प्रसिद्ध मैडम तुषाद म्यूजियम में सनी लियोन का मोम का पुतला लगाया गया है। जिसके चलते सनी लियोन इस मौके पर तुषाद संग्रहालय पहुंचीं। सनी लियोन ने तुषाद में लगे अपने स्टैच्यू का खुद इनोग्रेशन किया।

DnXgHpiV4AId3xR

सनी ने अपने स्टैच्यू के साथ फोटो भी क्लिक कराए। सनी ने ब्लैक ड्रेस पहनी हुई थी। जो कि उन पर वाकई खूबसूरत लग रही थी। यही नहीं सनी का स्टैच्यू भी ब्लैक ड्रेस में हूबहू उनके जैसा ही लग रहा था।

इसी साल जनवरी महीने में लंदन से सनी लियोनी के मापन के लिए विशेषज्ञों का एक दल मुंबई आया था। इस दल ने 200 से ज्यादा बार सनी का विशेष मापन किया था, ताकि उनके शरीर जैसा ही पुतला तैयार किया जा सके।

इस दौरान सनी लियोन काफी एक्साइटेड नजर आईं। सनी खुद अपने मोबाइल से लाइव वीडियो शेयर कर तुषाद जाने की जानकारी दी।

सनी लियोन के अलावा इस म्यूजियम में कटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान, सलमान खान, कपिल शर्मा, सचिन तेंदुलकर आदि सितारों के पुतले भी लगाए गए हैं।

DnXhyNTU8AA6sZ_

मैडम तुसाद में सनी लियोन के दीदार करने के लिए आपको प्रति व्‍यक्‍ति टिकट खरीदना होगा। अगर आप काउंटर बुकिंग कराते हैं तो एडल्‍ट के लिए 960 रुपए देने होंगे, वहीं बच्‍चों के लिए करीब 700 रुपए खर्च करने होंगे।

DnXg-RvWsAI-YlI

वहीं, अगर ऑनलाइन बुकिंग की जाती है, तो आपको 100 रुपये की छूट मिलती है। इसके अलावा, ऑनलाइन खरीद गया टिकट एक साल तक के लिए वैध होगा। मैडम तुसाद में सुबह 10 बजे से लेकर शाम 7:30 तक कभी भी जाया जा सकता है।

 

 

 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें