मनोरंजन

इस हॉट एक्ट्रेस ने 2 साल पहले रचा ली शादी लेकिन अब किया खुलासा, ये है वजह

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
805
| दिसंबर 28 , 2017 , 20:18 IST

'हेट स्टोरी 2' की एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने शादी करने की ऑफिशियल घोषणा कर दी है। इस घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें बधाईयां देते नहीं थक रहे हैं। सुरवीन ने अपने ब्वॉयफ्रेंड अक्षय ठक्कर से शादी रचा ली है। ऐसी खबर है कि 'हेट स्टोरी 2' में अपनी बोल्ड अदाओं से सनसनी मचा देने वाली इस एक्ट्रेस ने दो साल पहले ही शादी रचा ली थी लेकिन इसका खुलासा अब किया है।

सुरवीन ने यह ख़बर सोशल मीडिया पर खुद शेयर करके बतायी। इस तस्वीर में सुरवीन अक्षय के साथ आलिंगनबद्ध हैं और रात के अंधेरे में टिमटिमाते बल्बों की कतार दोनों को रोशन कर रही है। सुरवीन ने इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ लॉन्ग डिस्टेंस डांस पोज के साथ फोटो शेयर की और लिखा-''...और इस तरह, एक असाधारण ज़िंदगी के बीचों-बीच प्यार ने हमें परीकथा जैसा अनुभव दे दिया।

सुरवीन ने अक्षय के साथ 2015 में ही शादी कर ली थी, जिसमें सिर्फ परिवार वाले और उनके करीबी दोस्त शामिल हुए थे। बता दें कि सुरवीन ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की थी। टीवी पर उन्होंने 2003 से 2007 के बीच 'कहीं तो होगा' सीरियल में काम किया। सुरवीन ने एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की' और 'काजल' में भी अभिनय किया। आख़िरी बार उन्होंने टीवी पर अनिल कपूर के शो '24' में काम किया था। सुरवीन ने बॉलीवुड में 2011 में 'हम तुम शबाना' से एंट्री की थी।


कमेंट करें