मनोरंजन

इस मशहूर कॉमेडियन को 'अंकल' ने कहा, हमेशा ब्रा पहना करो! उसके बाद ये हुआ...

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
4333
| मार्च 7 , 2018 , 18:07 IST

मशहूर कॉमेडियन मल्लिका दुआ सोशल मीडिया में हमेशा चर्चा में बनी रहती है। एक बार फिर वह सुर्खियों में हैं। मल्लिका हमेशा अपनी बात जोर-शोर से कहने के लिए जानी जाती हैं। इस बार मामला मल्लिका के ब्रा पहनने को लेकर है। दरअसल, मल्लिका दुआ से इंस्टाग्राम पर एक शख्स ने पूछा, तुम हमेशा ब्रा क्यों नहीं पहनती हो? इसके बाद मल्लिका का पारा चढ़ गया।

उस शख्स को मल्लिका ने करारा जवाब देते हुए कहा, जब तुम मेरे ब्रेस्ट के बारे में बात करते हो, तब तुम्हारी पत्नी क्या सोचती होगी।

इसके बाद मल्लिका ने उस शख्स को अंकल का टैग भी दे डाला। उन्होंने कहा, 'मैं सौभाग्यशाली हूं कि मेरी जिंदगी में ऐसे मूर्ख अंकल हैं।'

Mallika-Dua-blasts-moron-uncle-309x550

आपको बता दें कि इससे पहले भी कॉमेडियन मल्लिका दुआ सुर्खियों में रह चुकी हैं। पिछले साल एक टीवी रियलिटी शो में मल्लिका ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार पर लैंगिक टिप्पणी करने का आरोप लगाया था। इस शो में बतौर जज नजर आने वालीं मल्लिका दुआ ने शो की एक क्लिपिंग शेयर की थी, जिसमें श्याम रंगीला के प्रदर्शन के बाद अक्षय, मल्लिका से कहते हैं- मल्लिका जी आप बेल बजाओ, मैं आपको बजाता हूं।

इस क्लिपिंग के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मल्लिका के पिता और पत्रकार विनोद दुआ भड़क उठे थे और उन्होंने अक्षय कुमार को सबक सिखाने की बात कही थी। उन्होंने अक्षय से माफी मांगने की शर्त रखी थी।

Mallika_dua_1508229504

हाल ही में मल्लिका एक चैट शो का हिस्सा बनी थीं। शो के दौरान मल्लिका से शाहरुख खान और ऋषि कपूर से जुड़े कुछ सवाल किए गए। उनसे सवाल किया गया कि बॉलीवुड में किसका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा है। मल्लिका ने जवाब दिया कि शाहरुख खान का सेंस ऑफ ह्यूमर सबसे अच्छा है और ऋषि कपूर में इसकी कमी है। मल्लिका से जब सवाल किया गया कि यदि आपको ऋषि कपूर के ट्विटर अकाउंट का एक्सेस मिला तो आप क्या करेंगी। मल्लिका ने कहा, 'ट्विटर छोड़ दूंगी या फिर अकाउंट को बंद कर दूंगी या फिर मैं लोगों को बुरा-भला कहने के लिए सॉरी बोलूंगी'।

आपको बता दें कि मल्लिका दुआ #MeToo कैंपेन के तहत अपने साथ हुए यौन शोषण की घटना भी सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं।


कमेंट करें