मनोरंजन

सलमान खान के जेल जाने से बॉलीवुड को लगेगा 500 करोड़ का झटका!

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
162
| अप्रैल 5 , 2018 , 14:25 IST

सलमान खान के काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट ने अपना फैसला सुना द‍िया है। कोर्ट ने बॉलीवुड स्‍टार सलमान खान को दोषी माना है। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देवकुमार खत्री ने अभ‍िनेता सैफ अली खान, नीलम, तब्बू और सोनाली बेंद्रे को बरी कर द‍िया है।

सलमान के पास फिलहाल 3 फिल्में और 2 रियलिटी शो भी है। जिसमें करोड़ों का पैसा लगा हुआ है। बॉलीवुड फ‍िल्‍म मेकर्स के 550 करोड़ रुपये दांव पर लग गए हैं। सलमान खान को सजा होने से उनकी कई फ‍िल्‍मों पर संकट मंडरा गया है। सलमान खान को हुई सजा से बॉलीवुड को बड़ा झटका लगा है।

रेस 3-

सलमान खान की आने वाली फिल्मों में रेस - 3 है। इस वक्त सलमान खान अबूधाबी में 'रेस -3' की शूटिंग कर रहे हैं। 100 करोड़ की बजट वाली इस फिल्म की शूटिंग अगर बीच में लटकती है तो निर्माता को आर्थिक चोट पहुंच सकता है। रेस - 1 वन और रेस - 2 ने अच्छी कमाई की थी।

भारत -

कोरियन फिल्म 'ऑड टू माय फादर' की हिंदी रीमेक होगी। इस फिल्म को सलमान की सबसे महंगी फिल्म बतायी जा रही है। इस फिल्म का बजट 200 करोड़ का है।

दबंग - 3

85 करोड़ बजट की फिल्म 'दबंग' में सलमान खान लीड रोल में है। दोनों सीरीज में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा नजर आए थे और तीसरे पार्ट में भी सलमान खान नजर आएंगे। अगर सलमान खान को सजा होती है तो प्रोजेक्ट रुक जायेगी।

शो पर लग जायेगा संशय

बिग बॉस-

शो होस्ट के मामले में भी सलमान खान का क्रेज कम नहीं है। बिग बॉस के ज्यादातर सीजन सलमान खान ने ही होस्ट किए हैं। इस रियलिटी शो के लिए मेकर्स ने तैयारी करना शुरू भी कर दिया है। यह शो अक्टूबर में शुरू होगा ऐसे में सलमान खान के सजा होने पर मेकर्स को झटका जरूर लग सकता है। इस शो के लिए सलमान खान करीब 11 करोड़ रुपए लेते हैं।

10 का दम-

सलमान खान 10 साल बाद फिर से '10 का दम' लेकर वापस आ रहे हैं। सलमान खान ने इस शो के लिए 78 करोड़ फीस ली है। यह शो जल्द ही शुरू होने वाला है। जेल जाने से इन शोज में ताले लटक जायेंगे।


कमेंट करें