मनोरंजन

Sanju Movie Review : दर्शकों को पसंद आ रही रणबीर कपूर की जबरदस्त एक्टिंग

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2159
| जून 29 , 2018 , 13:10 IST

साल 2018 की मोस्ट अवेटेड फिल्म संजू शुक्रवार यानी आज सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है। संजय दत्त की लाइफ पर बनी इस बायोपिक को लेकर फैन्स के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। संजू को कुल 4000 स्क्रीन्स में रिलीज किया गया।

फिल्म में रणबीर कपूर की दमदार एक्टिंग की दर्शक जमकर तारीफ कर रहे हैं। संजू को पब्लिक ने शानदार और पैसावसूल बताया। फिल्म  में रणबीर कपूर के अलावा दिया मिर्जा, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, परेश रावल, विक्की कौशल और मनीषा कोईराला जैसे सितारों की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हो रही है। रणबीर को फिल्म में पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है। फिल्म का क्लाईमैक्स काफी शानदार है। इंटरवेल के दौरान  कहानी में ऐसा मोड़ आता है कि दर्शक अपनी कुर्सी न छोड़ने के लिए मजबूर हो जाते हैं।

Dg04aRqV4AERRyA

‘संजू’ के एडवांस बुकिंग का रिस्पॉन्स मल्टीप्लेक्स में शानदार रहा। दर्शकों में फिल्म को देखने की उत्सुकता थियेटर्स में लगी भीड़ से ही पता चलती है।

वहीं फिल्म की रिलीज से पहले इंडस्ट्री के लोगों के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। तमाम सेलेब्स ने इस फिल्म को इमोशन्स से भरा हुआ बताया। संजू देखने के बाद रणबीर कपूर की अदाकारी और राजकुमार हिरानी के निर्देशन की जमकर तारीफ हुई। साथ ही संजय दत्त के बारे में भी कुछ ऐसी बातें पता चलीं, जिन्होंने देखने वाले को इमोशनल कर दिया।

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने लिखा है, ''मैं इस लड़के को पसंद करती हूं। ये दुनिया के कुछ दयालु लोगों में से है। संजू की किसी से तुलना नहीं हो सकती।''

‘संजू’ में संजय दत्त की गर्लफ्रेंड का रोल निभा रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भई सोशल मीडिया पर लिखा- आखिर वो बड़ा दिन आ ही गया। संजू अब सिनेमाघरों में। जाइए और जरूर देखिए।

जावेद जाफरी ने इस फिल्म की काफी तारीफ की।

दिव्या खोसला कुमार ने लिखा है, ''बहुत रेयर फिल्में ही आपको टच करती हैं. ये फिल्म निशब्द कर देती है.'' फातिमा सना शेख ने लिखा है,'' अभी संजू देखी ये. वाकई खूबसूरत और छू लेने वाली फिल्म है. हिरानी और रणबीर ने मिलकर लीग से हटकर काम किया है.''

बता दें कि फिल्म के जरिए राजकुमार हिरानी तीन साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। वहीं, ज्ञातज्ञ लोग इस फिल्म को रणबीर कपूर के करियर का टर्निंग प्वाइंट भई मान रहे हैं। रणबीर कपूर की पिछली कुछ फिल्मों का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। ऐसे में करियर के इस मुकाम पर उन्हें एक हिट फिल्म की सख्त जरूरत है। 

राजकुमार हिरानी का डायरेक्शन, संजय दत्त की लाइफ और रणबीर कपूर की एक्टिंग। फिल्म के पास ब्लॉकबस्टर होने का सारा मसाला मौजूद है। इससे पहले साल 2015 में आई फिल्म पीके ने धमाकेदार कमाई की थी। रणबीर कपूर को भी करियर के इस मुकाम में एक हिट की सख्त जरूरत है।

यहां देखें 'संजू' का ट्रेलर


कमेंट करें