मनोरंजन

बॉलीवुड के जानेमाने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को जान से मारने की मिली धमकी

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2082
| सितंबर 3 , 2018 , 14:56 IST

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जानेमाने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को जान से मारने की धमकी मिली है। गणेश ने इसकी शिकायत मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में कराई है। गणेश आचार्य का कहना है कि फेडरेशन ऑफ सिने आर्टिस्ट एसोसिएशन के दो लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। दरअसल गणेश ने उन डांसर्स का सपोर्ट किया था जो फेडरेशन के खिलाफ फीस और भत्ता न दिए जाने के खिलाफ प्रोटेस्ट कर रहे थे। इसी सिलसिले में उन्हें अब धमकियां मिल रही हैं।

अंबोली पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर भारत गायकवाड़ ने इस घटना की पुष्टि की और कहा कि ‘हमें इस मामले में शिकायत मिली है और मामले की जांच हो रही है, जिन दो लोगों का नाम शिकायत में आया है, उन्हें पूछताछ के लिए थाने बुलाया जाएगा।

CaptureYTRE

गौरतलब है कि इससे पहले मुंबई कांग्रेस चीफ संजय निरूपम ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को पत्र लिखा था। उन्होंने इस पत्र में डिमांड की थी कि राज्य सरकार को आरके स्टूडियो की प्रॉपर्टी को अधिगृहीत कर लेना चाहिए। निरूपम का कहना था कि इंडस्ट्री के सबसे पुराने और लोकप्रिय स्टूडियो में शुमार आरके स्टूडियो को एक फिल्म म्यूज़ियम में तब्दील कर दिया जाए।

गणेश आचार्य ने पिछले साल फैट टू फिट लुक में आकर सबको चौंका दिया था। उन्हें अपना वजन 20-30 नहीं, बल्कि 85 किलो कम किया था। गणेश का वजन कभी 200 किलो तक बढ़ गया था।

Ganesh-acharya-w-l

गणेश को 'भाग मिल्खा भाग' फिल्म के गाने 'हवन करेंगे' की कोरियोग्राफी के लिए नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है। गणेश अब तक बॉडीगार्ड, सिंघम, ABCD, बाजीराव मस्तानी, मैं तेरा हीरो, रामलीला, ये जवानी है दीवानी, चश्मे बद्दूर, दबंग-2, खिलाड़ी 786, सन ऑफ सरदार, ओह माय गॉड, अग्निपथ, एक्शन रीप्ले, कुली नंबर-1, मिस्टर एंड मिसेस खिलाड़ी, घरवाली-बाहरवाली, बदमाश, जिद्दी, छोटे सरकार, सिर्फ तुम, वास्तव, मुन्ना माकइल, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, बाघी-2, पद्मावत, जुड़वां-2 जैसी कई फिल्मों में कोरियोग्राफी कर चुके हैं।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें