मनोरंजन

इमरान हाशमी के साथ भारत के एजुकेशन सिस्टम की 'पोल' खोलेंगी श्रेया धनवंतरी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2030
| अगस्त 3 , 2018 , 13:35 IST

बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी समय से चर्चित इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म 'चीट इंडिया' से एक नई खबर आई है। चीट इंडिया के मेकर्स ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस की तलाश कर ली है। फिल्म में इमरान हाशमी के अपोजिट रोल में एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी नजर आने वाली है।

'चीट इंडिया' की लीड एक्ट्रेस की घोषणा बॉलीवुड ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीटर पर की है। उन्होंने फिल्म में लीड एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी के साइन होने पर कन्फर्म किया है। इमरान हाशमी के साथ ही इस फिल्म के लिए स्थानीय कलाकारों को कास्ट किया गया है, जो कि लखनऊ से ताल्लुक रखते हैं। इस फिल्म से पहले इमरान हाशमी को बादशाहों में देखा गया था।'चीट इंडिया' सौमिक सेन द्वारा निर्देशित की जा रही है और साथ ही फिल्म को प्रोड्यूस भूषण कुमार,कृष्ण कुमार,तनुज गर्ग और अतुल कास्बेकर कर रहें हैं।

फिल्म का पूरा क्रू इस वक्त लखनऊ में मौजूद है। ये इमरान हाशमी की पहली होम प्रोडक्शन फिल्म है, जो भारत की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल करती है। ये फिल्म अगले साल 29 जनवरी 2019 को रिलीज़ की जाएगी। इस फिल्म को इमरान हाशमी फिल्म्स, इलिप्सिस एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

एजुकेशन सिस्टम पर बेस्ड है कहानी-

'चीट इंडिया' की कहानी भारत के एजुकेशन सिस्टम को दर्शाएगी और देश में एजुकेशन के नाम पर हो रहे गलत कारोबार के संबंधों को पेश करेगी। इस फिल्म में शिक्षा माफिया, उनसे जुड़े गुनाहों और घोटालों से हो रहे नुकसान को दिखाया जाएगा। ये फिल्म एक फिक्शन स्टोरी है जो कि असल घटनाओं पर आधारित है। 

लेडिज़ रूम से की शुरूआत-

आपको बता दें कि, श्रेया इससे पहले कई टीवी एड्स में काम कर चुकी है। श्रेया ने कई वेब सीरिज में भी काम किया है। श्रेया ने सबसे पहले 2016 में यशराज फिल्म्स की वेब सीरिज 'लेडीज रूम' में काम किया था। युवाओं के बीच यह वेब सीरिज काफी पसंद की गई थी। इस वेब सीरिज में श्रेया 'खन्ना' नाम की लड़की की भूमिका में नजर आईं थी। इसके बाद वो 2018 में आई द रियूनियन में काम करती नज़र आई हैं। श्रेया पिछले 10 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रही हैं और अब आखिरकार उन्हें उनकी मेहनत का फल मिल गया। वो वाकय में काफी अच्छी एक्ट्रेस मानी जाती हैं और शायद इसी कारण उन्हें बड़े पर्दे पर बड़ा ब्रेक मिला है।


कमेंट करें