मनोरंजन

मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में हार्ट अटैक से निधन, सदमे में बॉलीवुड

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1164
| फरवरी 25 , 2018 , 13:53 IST

बॉलीवुड की पहली सुपर स्टार एक्ट्रेस और अपने अभिनय से लाखों दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी हमारे बीच नहीं रहीं। इस 54 साल की अभिनेत्री ने दुबई में आखिरी सांस ली। श्रीदेवी एक शादी समारोह में शामिल होने दुबई गई थीं।

वहां हार्ट अटैक आने से उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और मौत हो गई। श्रीदेवी साल 2013 में उन्हें पद्मश्री सम्मान से नवाजा गया था।

श्रीदेवी के साथ उनके पति बॉनी कपूर और बेटी खुशी भी दुबई में मौजूद थे। वो परिवार के साथ एक रिश्तेदार के शादी समारोह में शिरकत करने पहुंची थीं।

दरअसल, श्रीदेवी अपने पति बॉनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ मोहित मारवाह के शादी समारोह में शिरकत करने दुबई गई थीं। उनके निधन की खबर सुनकर लोग मुंबई में उनके घर के पास जमा हो रहे हैं। उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी यहीं हैं। वह शूटिंग की व्यस्तताओं की वजह से परिवार के साथ दुबई नहीं जा सकी थीं।

पीएम मोदी ने भी ट्वीट करते हुए संवेदना वयक्त की है, मोदी ने कहा कि श्रीदेवी असामयिक मौत से दुखी हुं, भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।

बहरहाल, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने इशारों-इशारों में श्रीदेवी के निधन की बात बता दी। उन्होंने ट्वीट किया, 'न जाने क्यू, एक अजीब सी घबराहट हो रही है।'

हालांकि, थोड़ी देर बाद बॉलिवुड हस्तियों की ओर से श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने का सिलसिला भी शुरू हो गया। प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट किया है, 'मेरे पास कोई शब्द नहीं है। श्रीदेवी को प्यार करनेवाले हर व्यक्ति के प्रति संवेदना। एक काला दिन। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।' परिवार को ताकत दें।'

वहीं, प्रीति जिंटा ने लिखा, 'यह सुनकर दुखी और स्तब्ध हूं कि मेरी ऑल टाइम फेवरिट श्रीदेवी नहीं रहीं। भगवान उनकी आत्मा को शांति और उनके परिवार को इस दुखद घड़ी को सहन करने की ताकत दें।

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर श्रीदेवी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि उनके लिए ये काले दिन के समान दिन होगा भगवान ऐसा क्यों किया। बता दें कि आज उर्वशी रौतेला का जन्म दिन भी है जिसका अफसोस भी उर्वशी रौतेला ने अपने कैप्शन में जाहिर किया।


कमेंट करें