मनोरंजन

आया बॉलीवुड का नया गब्बर, 'सोन चिरैया' में सुशांत का नया लुक

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1680
| जनवरी 30 , 2018 , 14:22 IST

इस ख़बर के साथ जो तस्वीर आप देख रहे होंगे वो पहली नज़र में आपको शोले के गब्बर सिंह की याद दिलाती होगी लेकिन ये सुशांत सिंह राजपूत हैं और उनका ये अंदाज़ फिल्म सोन चिड़िया (सोन चिरैया) के लिए है। सुशांत सिंह राजपूत बने है चम्बल के गब्बर।

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक नयी फोटो आज रिलीज़ की गई है । ये फिल्म सोन चिड़िया (सोन चिरैया) में उनका पहला लुक है, जिसमें उनके साथ मनोज बाजपेई और भूमि पेडणेकर की मुख्य भूमिका है। फिल्म 'सोन चिरैया' का निर्देशन अभिषेक चौबे कर रहे हैं जबकि रॉनी स्क्रूवाला फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म के पहले फोटो को देखने से स्पष्ट हो जाता है कि फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत एक डकैत की भूमिका निभाते नजर आयेंगे। फिल्म 'सोन चिड़िया' 1970 के दशक की कहानी है जो कि चंबल के बीहड़ों के इर्द-गिर्द घूमती है।

Also Read: पद्मावत की रिलीज मलेशिया में रुकी, इस समुदाय की आहत हुईं भावनाएं

फिल्म में रणवीर शौरी और आशुतोष राणा भी हैं। इस बारे में बताते हुए सुशांत सिंह राजपूत कहते हैं “ निर्देशक अभिषेक चौबे की फिल्म की शूटिंग जोरों-शोरों से शुरू है। मैं इस फिल्म की शूटिंग के लिए कुछ समय पहले ही चम्बल आ गया ताकि भूमिका और मौसम के अनुकूल खुद को ढाल सकूं। इसके अलावा मैं यहाँ कि स्थानीय भाषा भी सीख रहा हूँ, नदियों का आनंद ले रहा हूँ ताकि इससे फिल्म को शूट करते समय इन सभी चीजों का उपयोग कर पाउँ”।

सुशांत सिंह राजपूत के पास इस समय ढ़ेरों फिल्में हैं वो पहले सारा अली खान के साथ 'केदारनाथ' नज़र आयेंगे और फिर जैकलीन फर्नांडिस के साथ ड्राइव में। चंदामामा दूर के भी उनके लिए अहम् प्रोजेक्ट है।


कमेंट करें