मनोरंजन

'बादशाहो' और 'शुभ मंगल सावधान' में है कड़ी टक्कर, जानें कलेक्शन में कौन किसपर है भारी

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
346
| सितंबर 3 , 2017 , 16:38 IST

इस शुक्रवार सिनेमाघरों में दो फिल्में रिलीज हुई हैं। पहली अजय देवगन की मल्टी स्टारर फिल्म 'बादशाहो' और दूसरी आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’। आइए आपको बताते हैं कि दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर दूसरा दिन कैसा रहा।

अजय देवगन की फिल्म ‘बादशाहो’ ने अपने रिलीज के दूसरे दिन शनिवार को 15.60 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म ने अपने पहले दिन 12.03 पर करोड़ कमाए थे। उस हिसाब से फिल्म ने पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन पर अपनी कमाई में 30 से 35 प्रतिशत की उछाल दर्ज की है। इस फिल्म ने दो दिनों में 27.63 करोड़ बटोरे।

मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी ‘बादशाहो’ आपातकाल के दौरान की कहानी है। फिल्म की कहानी जयपुर की महारानी गीतंजलि देवी की है, जिनका खजाना सरकार सीज कर देती है। गीतांजलि के बॉडीगार्ड बने अजय देवगन बाकी साथियों के साथ मिलकर गहनों को सरकार से बचाने के मिशन पर निकलते हैं।

यहां देखिए फिल्म 'बादशाहो' का ट्रेलर

फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ की कमाई में जबरदस्त उछाल आया। फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 5 करोड़ 56 लाख का कारोबार किया है। कुल मिलाकर ये फिल्म अब तक 8 करोड़ 27 लाख कमा चुकी है। तरण ने ट्वीट करके बताया कि शनिवार का दिन फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के लिए काफी शानदार रहा। फिल्म ने पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन दोगुनी कमाई कर ली है।

भूमि और आयुष्मान की फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' कम बजट में बनी फिल्म है। यह फिल्म पुरुषों की सेक्स से जुड़ी समस्याओं को हाईलाइट करती हैं। इतना ही नहीं इसके अलावा ये फिल्म प्री मैरिटल सेक्स से जुडे़ मुद्दों पर भी बात करती है। 

यहां देखिए फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ का ट्रेलर 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें