मनोरंजन

Box office: 'सुई धागा' करोड़ तो 'पटाख़ा' सिर्फ इतना ही कमा पाई

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1910
| सितंबर 29 , 2018 , 17:28 IST

देश के सिनेमाघरों में इस शुक्रवार बॉलीवुड की दो फिल्में रिलीज हुईं हैं। पहली फिल्म है वरुण धवन-अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'सुई धागा' और दूसरी फिल्म है 'पटाख़ा', दोनों ही फिल्मों के पहले दिन की कमाई सामने आई है जिसमे हर बार की तरह इस बार भी वरुण धवन बाजी मारते नज़र आ रहे हैं।

दोनों ही फिल्मों की कहानी और किरदार बिल्कुल देसी है। लेकिन शरत कटारिया द्वारा निर्देशित फिल्म 'सुई धागा' दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही, ज्यादातर समीक्षकों ने फिल्म को अच्छे मार्क्स दिए। सुई धागा ने पहले दिन 8.30 करोड़ की ओपनिंग की है। फिल्म क्रिटिक्स की माने तो यह फिल्म वीकेंड्स में अच्छा प्रदर्शन करेगी। भारत में इस फिल्म को 2500 स्क्रीन और दुनिया भर में 3200 स्क्रीनों पर रिलीज किया गया है।

दूसरी फिल्म पटाख़ा है जो विशाल भरद्वाज द्वारा निर्देशित की गई है, जिसे देशभर में 875 स्क्रीनों पर रिलीज किया गया है, फिल्म की ओपनिंग की बात करें तो पहले दिन इस फिल्म ने महज़ 90 लाख की कलेक्शन किया है जो सुई धागा के मुकाबले काफी कम है, फिल्म की ओपनिंग काफी कम है लेकिन ट्रेड जानकारों की माने तो विकेंड पर फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है।


कमेंट करें