मनोरंजन

संजू बाबा और श्रद्धा कपूर पर भारी पड़े राजकुमार राव, जारी है 'न्यूटन' का धमाल

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
438
| सितंबर 24 , 2017 , 16:18 IST

इस शुक्रवार को तीन बॉलीवुड फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। राजकुमार राव की 'न्यूटन', संजय दत्त स्टारर कमबैक फिल्म 'भूमि' और श्रद्धा कपूर की अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना की लाइफ पर आधारित फिल्म 'हसीना पारकर'।

रिलीज के पहले दिन 'भूमि' और 'हसीना पारकर' ने अच्छी शुरुआत की और 'न्यूटन' महज 96 लाख ही कमा पाई थी, लेकिन शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में शुक्रवार के मुकाबले 162.5% की ग्रोथ देखने को मिली। फिल्म के खाते में शनिवार को 2.52 करोड़ आए और इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 3.48 करोड़ रु. पहुंचा।

यहां देखें फिल्म 'न्यूटन' का ट्रेलर

संजय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि' ने रिलीज के पहले दिन 2.25 करोड़ कमाए, जबकि शनिवार को फिल्म का कलेक्शन 2.47 करोड़ रहा। पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन फिल्म की कमाई में सिर्फ 22 लाख रु. का इजाफा हुआ और दो दिनों में फिल्म 4.72 करोड़ रु. ही कमा पाई।

यहां देखिए फिल्म 'भूमि' का ट्रेलर

बात करें श्रद्धा कपूर की फिल्म 'हसीना पारकर' की तो इसने पहले दिन 1.37 करोड़ का बिजनेस किया था। जबकि दूसरे दिन फिल्म के खाते में 1.40 करोड़ आए। बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'भूमि' और 'न्यूटन' के मुकाबले 'हसीना पारकर' ने उम्मीद से कम कमाई की है।

यहां देखिए फिल्म 'हसीना' का ट्रेलर


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें