नेशनल

यमुना एक्सप्रेस-वे पर युवती से चलती कार में गैंगरेप, BSP नेता का बेटा गिरफ्तार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1662
| अप्रैल 16 , 2018 , 17:17 IST

देश के अलग अलग हिस्सों से दरिंदगी की घटनाए सामने आ रही है। कठुआ और उन्नाव मामलों को लेकर देश के लोगों में आक्रोश है। लेकिन इसी बीच इसी बीच एक युवती के साथ चलती कार में दरिंदगी का मामला सामने आया है। यमुना एक्सप्रेस-वे पर चलती होंडा सिटी कार में बदमाशों द्वारा महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है।

खबर के मुकताबिक, वारदात शनिवार शाम की है जब युवती ऑफिस से घर जाने के लिए निकली और आरोपियों ने उसे घर छोड़ने की बात कहकर कार में बैठा लिया। इसके बाद नोएडा से मथुरा तक युवती के साथ चलती कार में गैंगरेप किया गया। घटना के दौरान आरोपियों के कार की खिड़कियां काले कवर से ढ़की हुई थीं। एक्सप्रेस वे पर चलती कार में बलात्कार के दौरान कार को कई बार रोका भी गया।

महिला ने अपने साथ हुई इस दरिंदगी की पूरी कहानी बयां की। उसने बताया कि आरोपी सलमान ने उसे घर छोड़ने की बात कहकर कार में बैठा लिया। जिसके बाद बलात्कारी सलमान और साजिद उसे अगवा करने के बाद लांग ड्राइव पर जाने की बात कर रहे थे। युवती के साथ हैवानियत के दौरान दोनों आरोपियों ने कई बार कार रोकी।

टोल केंद्र पर पहु़ंचने के दौरान आरोपी युवती के मुंह में कपड़ा डाल देते थे और उसे सीट के नीचे झुका देते थे। वह मथुरा में अपने साथ एक और दोस्त को लेने की बात कर रहे थे। इसके बाद दोनों कार को यमुना एक्सप्रेस-वे पर ले गए और जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। इसके बाद दोनों ने एक्सप्रेस-वे पर उसके साथ गैंगरेप को अंजाम दिया।

युवती ने बताया कि गैंगरेप के बाद दोनों उसे मथुरा में छोड़कर फरार हो रहे थे तभी उसने 100 नंबर पर फोनकर पुलिस को सूचना दी। तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने सलमान और साजिद को कार सहित गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि गैंग रेप का आरोपी बसपा नेता का पुत्र और उसका दोस्त है।


कमेंट करें