नेशनल

बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर की हत्या का एक और मुख्य आरोपी शिखर अग्रवाल गिरफ्तार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1356
| जनवरी 10 , 2019 , 10:56 IST

बुलंदशहर हिंसा मामले में एक बार फिर यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने हिंसा मामले में एक और मुख्य आरोपी शिखर अग्रवाल को गिरफ्तार किया है। शिखर अग्रवाल की गिरफ्तारी हिंसा की घटना के 1 महीने बाद हुई है। बता दें भीड़ द्वारा हिंसा की इस घटना में पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या कर दी गई थी। हिंसा के बाद शिखर अग्रवाल का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वह खुद को बेगुनाह बता रहा था। वीडियो में वह सुबोध कुमार सिंह के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए भी देखा गया था। 

शिखर बीजेपी युवा मोर्चा का नेता है और हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की हत्या में आरोपी भी है। आरोपी शिखर को बुधवार देर रात को हापुड़ से गिरफ्तार किया गया। शिखर अग्रवाल सहित 51 आरोपी फरार चल रहे थे। क्राइम ब्रांच और पुलिस की टीम शिखर की तलाश में छापेमारी कर रही थीं। बताया जा रहा है कि सोमवार देर रात लगभग एक दर्जन ठिकानों पर छापेमारी की थी। पुलिस अब शिखर के घर की कुर्की करने की तैयारी कर रही थी, उससे पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शिखर की गिरफ्तारी के बाद इस हिंसा से जुड़े सभी मुख्य आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। आरोपी शिखर को गिरफ्तार करने में पुलिस को एक महीने से ज्यादा का समय लगा जबकि उसने सोशल मीडिया में अपना लेटर और विडियो वायरल किया था। उसने एक चैनल को इंटरव्यू देकर खुद को बेगुनाह बताया था।

आपको बता दें कि 3 दिसंबर को स्याना में गोकशी की अफवाह के बाद हिंसा भड़क गई थी जिसमें स्याना इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह और एक अन्य युवक सुमित की गोली लगने से मौत हो गई थी। इस मामले में 27 नामजद और 50-60 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। हिंसा के मामले में अब तक 36 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।


कमेंट करें