नेशनल

बुराड़ी केस: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, फांसी लगने से हुई 10 लोगों की मौत

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2096
| जुलाई 12 , 2018 , 20:27 IST

पूरे देश के हिलाकर रख देने वाले राजधानी दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों की की मौत के मामले मे बुधवार को 10 लोगों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। पुलिस का कहना है कि सभी 10 लोगों की मौत फांसी लगने से हुई है और किसी के शरीर पर चोट का भी कोई निशान नहीं है। रिपोर्ट से साफ हो गया है कि सभी लोगों ने फंसी लगाकर खुदकुशी की है।

हालांकि अभी इस मामले में घर की सबसे बुजुर्ग महिला नारायणी देवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। इस मामले में नारायणी देवी की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट अभी आनी है और उनकी रिपोर्ट पर डॉक्‍टर्स की राय एक नहीं है जिससे इस मामले की पुलिस की जांच उलझ गई है। दरअसल नारायणी देवी की बॉडी जमीन पर पड़ी हुई मिली थी। डॉक्टर्स की टीम एक बार फिर आपस में बातचीत करके  फाइनल रिपोर्ट देगी, जिससे नारायणी देवी की मौत की असल वजह पता चल पाएगी।

Burari-deaths__85

बता दें कि रविवार को जैसे ही एक परिवार के 11 सदस्यों की मौत की खबर आई इलाके में ही नहीं पूरे देश में इसको लेकर चर्चा है। इस मामले में पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है लेकिन घर में मिले दो रजिस्टर को लेकर पुलिस की जांच तंत्र-मंत्र की ओर भी है। दरअसल घर के अंदर बने एक छोटे से मंदिर से दो रजिस्टर भी मिले हैं जिसमें मोक्ष को लेकर लिखा गया है।


कमेंट करें