नेशनल

सेक्स सीडी कांड की जांच करेगी CBI, छत्तीसगढ़ कैबिनेट का फैसला

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
395
| अक्टूबर 28 , 2017 , 19:49 IST

छत्तीसगढ़ की राजनीति में भूचाल मचाने वाली सेक्स सीडी कांड मामले में सरकार ने फैसला लिया है कि इस मामले की जांच सीबीआई करेगी। बता दें कि इस मामले में शनिवार को पुलिस ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल और वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है।

इस मामले में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा कि सीडी में छत्तीसगढ़ के कद्दावर मंत्री नजर आ रहे हैं। जबकि प्रदेश भाजपा प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी ने सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। सीडी कांड में पत्रकार विनोद वर्मा की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेसी नेता भूपेश बघेल ने अपने आवास पर इस मामले से जुड़ी एक प्रेस कांफ्रेंस की थी। 

इस दौरान उन्होंने सेक्स सीडी पत्रकारों में बांटी। आपको बता दें कि भूपेश ने विनोद वर्मा की गिरफ्तारी के बाद सुबह करीब 11 बजे अपने निवास पर मीडिया को बुलाकर सीडी बांटी और सवाल उठाया कि हमारे पास भी सीडी है तो क्या हम आरोपी हो गए? हालांकि छत्तीसगढ़ सरकार ने यह फैसला लिया है कि इस मामले की जांच सीबीआई करेगी, जिसके बाद साफ हो पाएगा कि सीडी फर्जी है या फिर असली।

हालांकि इस मामले में कांग्रेस ने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकारें खुद पर उठने वाले हर सवाल और सवाल पूछने वाले का मुंह बंद कराने की कोशिश में लगी रहती हैं।


कमेंट करें