नेशनल

दिल्ली: कनाडाई महिला से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1725
| जून 28 , 2018 , 09:10 IST

दिल्ली में कनाडाई मूल की एक युवती के साथ कथित रेप का मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मंगलवार रात को युवती एम्स के बाहर बेहोशी की हालत में मिली थी।

आरोपी से पीड़िता की मुलाकात दक्षिण दिल्ली के हौज खास स्थित एक पब में हुई थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान अभिषेक के तौर पर हुई है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि अभिषेक महिला का परिचित था, दोनों की मुलाकात हौज खास स्थित एक पब में हुई थी। महिला कल रात वहां अपने दोस्तों के साथ गई थी। पुलिस के अनुसार महिला अभिषेक के निमंत्रण पर उसके घर गई जहां आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। अधिकारी ने बताया कि एम्स पहुंचने के बाद पीड़िता ने पुलिस को मामले की जानकारी दी और बाद में लिखित शिकायत दी। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है।

युवती का आरोप है मादक पदार्थ खिलाकर आरोपी ने उसके साथ रेप किया। पुलिस के अनुसार महिला अभिषेक के निमंत्रण पर उसके घर गई जहां आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एम्स पहुंचने के बाद पीड़िता ने पुलिस को मामले की जानकारी दी और बाद में लिखित शिकायत दी। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है।


कमेंट करें