मनोरंजन

कैंसर से जूझ रही फैन की आखिरी इच्छा, बस एक बार मुझे मेरे शाहरुख से मिला दो

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
288
| अक्टूबर 21 , 2017 , 15:00 IST

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख के दुनियाभर में लाखों फैन्स हैं लेकिन हाल ही में उनकी एक ऐसी फैन सामने आई है जिसके बारे में जानकर आप भी भावुक हो जाएंगे। दरअसल, शाहरुख की एक फैन हैं अरुणा पीके, जो पिछले 6 सालों से कैंसर से जूझ रही हैं। अरुणा की आखिरी इच्छा है कि वो शाहरुख से मिलें।

अरुणा पीके हॉस्पिटल में हैं और हॉस्पिटल बेड से उनकी तस्वीर और शाहरुख खान का स्केच वायरल हो रहा है। उन्होंने ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स से कहा- शाहरुख के लिए प्यार से बड़ा और कोई प्यार नहीं है। अगर मैं उनसे मिलती हूं तो मैं ठीक हो जाऊंगी। अरुणा पिछले छह साल से कैंसर से जूझ रही हैं। इस साल मार्च में उन्होंने ट्वीट किया था- मैं डॉक्टरों, फैमिली और दोस्तों और अंत में शाहरुख के प्रति मुझे ताकत देने के लिए (जो उन्हें पता भी नहीं हैं) आभार व्यक्त करती हूं।

अरुणा की इस इच्छा को पूरा करने के लिए सोशल मीडिया पर बहुत से लोग आगे भी आ चुके हैं। लोगों ने ट्विटर के जरिए अरुणा का ये मैसेज शाहरुख तक पहुंचाने का जिम्मा उठा लिया है। इसके साथ ही अरुणा की हॉस्पिटल में एडमिट वाली फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सभी लोग सोशल मीडिया पर अरूणा की फोटो पर शाहरुख को टैग करते हुए अरुणा की आखिरी इच्छा लिख रहे हैं।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें