नेशनल

हिसार: तेज रफ्तार ने ली फुटपाथ पर सो रहे 5 लोगों की जान, 9 लोग घायल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1553
| नवंबर 21 , 2018 , 15:03 IST

हरियाणा में रफ्तार की वजह से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। हरियाणा के हिसार जिले में दिल्ली रोड पर स्थित जिंदल पुल के फुटपाथ पर सो रहे मजदुरों पर एक कार ने कुचल दिया। एक्सीडेंट के बाद अनियंत्रित हुई कार दूसरी गाड़ी से टकराकर पुल से 70 फीट नीचे जा गिरी।
फुटपाथ पर सो रहे 5 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 9 अन्य घायल हो गए हैं।

हरियाणा पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि पुल पर सड़क बनाने का काम चल रहा था। मजदूरों ने सुबह जल्दी काम करना शुरू कर दिया। इस दौरान तेज रफ्तार आई कार ने संतुलन खो दिया और पांच मजदूरों को कुचल दिया जो पुल पर काम कर रहे थे। उन्होंने बताया कि पांचों मजदूरों की मौत घटनास्थल पर हो गई।

इस दौरान पुल पर चल रहे काम के लिए रखे गए तेल के ड्रमों से भी कार टकराई। बताया जा रहा है कि हादसा अगर दिन में होता तो कई लोगों की जान जा सकती थी क्योंकि पुल के ऊपर और नीचे दिन में ट्रैफिक बहुत होता है।

बताया जा रहा है कि पुल पर चल रहे काम के लिए सड़क की ऊपरी परत उखाड़ दी गई थी लेकिन उसके लिए कोई निर्देश या संकेत वहां नहीं लगे थे। तेज रफ्तार कार जब उखड़े हुए पुल पर आई तो ड्राइवर ने संतुलन खो दिया और इतना बड़ा हादसा हो गया। मरने वाले मजदूरों में ज्यादातर बिहार के बताए जा रहे हैं।


कमेंट करें