खेल

मुश्किल में पांड्या और केएल राहुल, राजस्थान में दर्ज हुआ केस

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1635
| फरवरी 6 , 2019 , 12:01 IST

भारतीय टीम के हरफनमौला ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भले ही भारतीय टीम में वापसी करके अपने बॉल और बल्ले से विरोधियों पर हावी होते दिखाई दे रहे हों पर यहां करण जौहर के साथ कॉफी पीना अभी भी मुश्किल में डाल रहा है। हार्दिक पांड्या और साथी क्रिकेटर लोकेश राहुल के साथ-साथ फिल्म मेकर करण जौहर के खिलाफ राजस्थान के जोधपुर में मामला दर्ज किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'कॉफी विद करण' टीवी शो के दौरान महिलाओं के लिए आपत्तिजनक कॉमेंट्स के चलते तीनों के खिला मामला दर्ज किया गया है।

एएनआई ने ट्विटर पर यह जानकारी दी। खबर के मुताबिक, हार्दिक, राहुल और करण के खिलाफ जोधपुर में मामला दर्ज किया गया है। पिछले साल दिसंबर में महिलाओं के लिए एक शो के दौरान आपत्तिजनक कॉमेंट के चलते केस दर्ज किया गया है।

हार्दिक पांड्या ने हाल में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के तीसरे मैच से टीम इंडिया में वापसी की और शानदार प्रदर्शन किया। उन्हें ऑस्ट्रेलिया में पिछली वनडे सीरीज से बाहर कर दिया गया था और बीसीसीआई ने जांच पूरी होने तक टीम से बाहर रखने का फैसला किया गया था लेकिन बाद में उनका सस्पेंशन हटाया गया।

वहीं, 26 वर्षीय लोकेश राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में जनवरी में अंतिम टेस्ट मैच खेले थे। इसके बाद वह इंडिया-ए से पिछले महीने खेले लेकिन खास प्रभावित नहीं कर सके। उन्होंने इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ 3 पारियों में कुल 55 रन बनाए।


कमेंट करें