नेशनल

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के घर चोरी, गहने और कैश पर चोरों ने किया हाथ साफ

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1656
| जुलाई 8 , 2018 , 12:36 IST

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व वित्त मंत्री पी.चिदंबरम के घर पर चोरी होने का मामला सामने आया है। खबरो के मुताबिक बताया जा रहा है कि चेन्नई में उनके घर पर ये चोरी की घटना घटी है। वहां से मिली जानकारी के मुताबिक लगभग डेढ़ लाख रुपए की चोरी हुई है। घटना की जानकारी के तुरंत बाद पुलिस हरकत में आ गई है और सघनता से इस मामले की जांच शुरु कर दी है।

बता दें कि चिदंबरम और उनका परिवार इस समय मुश्किल हालात से गुजर रहा है। एक तरफ चिदंबरम INX मीडिया को दी गई मंजूरी मामले का सामने कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके बेटे कार्ती चिदंबरम एयरसेल-मैक्सिस डील में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों का सामना कर रहे हैं।

कार्ति चिदंबरम पर आरोप है कि उनकी कंपनी ने INX मीडिया समूह को विदेशी निवेश के मामले में मंजूरी दिलाने के लिए घूस ली थी। बता दें कि यूपीए सरकार के दौरान INX मीडिया के फंड को FIPB (फॉरन इन्वेस्टमेंट प्रमोशन बोर्ड) के जरिए मंजूरी दी गई थी। उस दौरान यह विभाग चिदंबरम के पास था।

हाल ही में चिदंबरम के एक रिश्तेदार की अगवा करके हत्या कर दी गई थी।47 वर्षीय शिवमूर्ति पेशे से गारमेंट एक्सपोर्टर थे। वो 24 जून को अचानक लापता हो गए थे, जिसके बाद 25 जून को उनके परिवार ने तिरुपुर पुलिस स्टेशन में गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

इसे भी पढ़ें-: INX मीडिया केस: चिदंबरम को मिली राहत, गिरफ्तारी पर 1 अगस्त तक लगी रोक

पुलिस के मुताबिक शिवमूर्ति का तीन लोगों के एक गैंग ने अपहरण किया और फिर हत्या कर दी.पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने हत्या के बाद शिवमूर्ति के शव को होसुर के पास एक झील में दफना दिया। पुलिस को शिवमूर्ति की लग्जरी कार वेलोर हाईवे के पास मिली थी। इस कार का पता उसमें लगे जीपीआरएस के जरिए लगाया गया।


कमेंट करें