मनोरंजन

रंगीला राजा पर सेंसर बोर्ड ने लगाए 20 कट, पहलाज निहलानी पहुंचे कोर्ट

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1439
| नवंबर 6 , 2018 , 15:29 IST

सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहल निहलानी इन दिनों अपनी आने वाली अगली फिल्म रंगीला राजा को लेकर चर्चा में हैं, उनकी इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने 20 कट लगाई है।

पहलाज जब सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष थे तब वो खुब फिल्मों पर कट लगाते थे, अनुराग कश्यप की फिल्म उड़ता पंजाब पर सेंसर बोर्ड का अध्यक्ष रहते हुए उन्होंने बेहरहमी से कैंची चलाई थी जिसके बाद इसे लेकर काफी विवाद भी हुआ। और अब अपनी फिल्म में कट लगने के बाद उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की है।

पहलाज निहलानी ने पूर्व में बी ग्रेड फिल्में भी की हैं और सेंसर बोर्ड अध्यक्ष के तौर पर उनका कार्यकाल काफी विवादित रहा था। रंगीला राजा पर सेंसर की कैंची चलाने पर एक मीडिया ग्रुप से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मेरी फिल्म पर जिस तरह से सेंसर बोर्ड ने प्रतिक्रिया दी है, वह निराशाजनक है। मैं ऐसी फिल्में नहीं करता हूं जिन पर सेंसर को आपत्ति हो।

गौरतलब हो कि इस फिल्म के जरिए 25 साल बाद गोविंदा और पहलाज निहलानी की जोड़ी वापसी कर रही है। इस फिल्म को पहले सेंसर बोर्ड ने 40 दिनों से अधिक दिनों तक लटकाया गया, जिस पर भी पहलाज ने दुश्मनी निकालने की बात कही थी।


कमेंट करें