नेशनल

हरियाणा में मेधावी छात्रा के साथ अपहरण के बाद गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1692
| सितंबर 14 , 2018 , 11:45 IST

हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के कनिना में चार से पांच व्यक्तियों ने 19 वर्षीय युवती का कथित रूप से अपहरण करके उसके साथ बलात्कार किया। यह जानकारी पुलिस ने गुरूवार को दी। पुलिस ने बताया कि युवती का आरोपियों ने बुधवार को कथित रूप से अपहरण किया। आरोपी एक कार में आये थे और वे युवती को एक सुनसान स्थान पर ले गए जहां उसे नशीला पेयपदार्थ पिलाकर उससे सामूहिक बलात्कार किया गया।

आरोपी उसे बाद में कनिना में एक बस स्टॉप पर छोड़कर भाग गए। रेवाड़ी स्थित महिला पुलिस थाने के एक अधिकारी के अनुसार युवती की शिकायत पर एक ‘जीरो प्राथमिकी’ दर्ज कर ली गई है। महेंद्रगढ़ पुलिस अपने क्षेत्र में घटित घटना की जांच कर रही है। युवती यहां के एक गांव की रहने वाली है और वह पढ़ाई में मेधावी बतायी जाती है।

पुलिस के मुताबिक लड़की रेलवे परीक्षा की तैयारी कर रही थी। वह इसके लिए महेंद्रगढ़ के कनीना में कोचिंग कर रही थी। कोचिंग से लौटते वक्त तीन युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और प्रकरण की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें-: ATS ने किया हिजबुल मुजाहिदीन की बड़ी साजिश को नाकाम, कानपुर से अरेस्‍ट हुआ आतंकी

महिला की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत उसका मेडिकल कराया। फिर गैंगरेप की धारा में केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर कर लिया। महिला पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। गुरुग्राम जैसे शहर में इस तरह की घटनाएं महिला सुरक्षा को लेकर राज्य सरकार के दावे की पोल खोलता है।


कमेंट करें