नेशनल

उमर खालिद पर हमला करने वाले संदिग्ध का CCTV फुटेज इमेज आया सामने

दीपक गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2505
| अगस्त 14 , 2018 , 14:25 IST

जेएनयू के छात्र नेता उमर खालिद पर हमले की कोशिश करने वाले शख्स का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से एक तस्वीर जारी की है, जिसमें यह शख्स कॉन्स्टिट्यूशन क्लब के पास विट्टलभाई मार्ग पर भागता दिखाई दे रहा है। खालिद पर सोमवार दोपहर संसद के पास गोली चलाई गई थी। वे हमले में बाल-बाल बच गए थे।पुलिस ने मौके से एक पिस्तौल बरामद की थी। जिसमें 6 जिंदा कारतूस थे।

आपको बता दें कि यूनाइटेड अगेन्स्ट हेट नामक संगठन ने कॉन्स्टिट्यूशनल क्लब में  'खौफ से आजादी' कार्यक्रम रखा गया था। उमर को इसमें शामिल होना था, लेकिन इससे पहले ही चाय की दुकान पर खालिद पर हमला किया गया।

सोमवार दोपहर करीब 2.30 बजे एक सीसीटीवी में एक संदिग्ध विट्टलभाई मार्ग पर भागता नजर आ रहा है। हालांकि, जांच में पुलिस गोली चलने की बात से इनकार कर रही है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि जो पिस्तौल बरामद की गई है, उसमें 6 जिंदा कारतूस मिले हैं।

एक चश्मदीद ने बताया कि उमर जब हम एक स्टॉल पर चाय पी रहे थे तभी सफेद शर्ट पहने एक व्यक्ति आया। उसने उमर को धक्का दिया और फायरिंग कर दी। धक्के से खालिद गिर गया और गोली उसके पास से गुजर गई। हमने उसे पकड़ने को कोशिश की, लेकिन वह तेजी से भाग निकला।


कमेंट करें