नेशनल

J&K: पुंछ में सीजफायर उल्लंघन, शोपियां में मुठभेड़, 1 जवान शहीद, 4 आतंकी ढेर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1617
| नवंबर 20 , 2018 , 09:52 IST

पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। नियंत्रण रेखा पर पुंछ सेक्टर में पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तान ने पुंछ ने मोर्टार दागे हैं। पाकिस्तानी हिमाकत का भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है। पुंछ में सीमा पार से पुंछ ब्रिगेड हेडक्वॉर्टर्स को निशाना बनाते हुए गोलीबारी की गई।

उधर जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मंगलवार तड़के सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़ शुरु हो गई । इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया है। वहीं इस मुठभेड़ में सेना के एक जवान शहीद हो गया है, और 2 जवान घायल हुए हैं।

सुरक्षाबलों को शोपियां के नंदीगाम इलाके में 3 से 4 आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद इलाके को घेर लिया गया। दोनों ओर से शुरू हुई फायरिंग में एनकाउंटर के दौरान सुरक्षा बलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया। कार्रवाई में सेना का 1 जवान भी शहीद हो गया,  जबकि दो और जवान घायल हुए हैं। यहां मुठभेड़ और सर्च ऑपरेशन अब भी जारी है।

पुंछ ब्रिगेड हेडक्वार्टर्स पर था निशाना

पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया। पाकिस्तान की ओऱ से फायरिंग के साथ मोर्टार भी दागे गए। पाकिस्तानी पुंछ ब्रिगेड हेडक्वार्टर्स को निशाना बनाना चाहते थे। इसीलिए उन्होंनें पहले गोलीबारी की और मोर्टार दागने शुरु कर दिए। हेडक्वार्टर के पास आकर तीन शेल गिरे। भारती की ओर से भी पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवबा दिया गया है।


कमेंट करें