मनोरंजन

बॉलीवुड सेलेब्स को शानदार लगी ‘पद्मावत’, कहा- भंसाली हैं भारतीय सिनेमा के भगवान

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
858
| जनवरी 25 , 2018 , 13:08 IST

संजय लीला भंसाली हमेशा से ही लार्जर दैन लाइफ सिनेमा बनाते रहे हैं, लेकिन पद्मावत उनके जीवन की सबसे बड़ी फिल्म है। इस फिल्म को देखने के बाद जब आप सिनेमाघर से बाहर निकलेंगे तो आपके दिमाग में बस एक ही शख्‍स रहेगा... और वह होगा दानव और राक्षस जैसा दिखने वाला अलाउद्दीन खिलजी।

फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। दर्शकों को इनकी परफॉर्मेंस काफी पसंद आई है। मुंबई में हुई पद्मावत की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद बॉलीवुड स्टार्स को भी फिल्म काफी पसंद आई। उनका कहना है कि फिल्म में सभी एक्टर्स ने कमाल की अदाकारी की है। फिल्म को सभी ने मैजिकल और खूबसूरत बताया है।

फिल्म देख चुके लोगों का कहना है कि फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं था जिसकी वजह से इसका इस तरह विरोध किया गया। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियों ने भी फिल्म को शानदार बताया है। सभी ने संजय लाला भंसाली के निर्देशन की जमकर तारीफ करते हुए दीपिका, रणवीर और शाहिद की एक्टिंग को भी बेहद पसंद किया।

एक्टर नील नितन मुकेश फिल्म देखने के बाद इससे इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने हर एक मुख्य किरदार की तारीफ की। उन्होंने संजय लीला भंसाली की तारीफ में कहा, ‘मैं इतिहास का गवाह बना। ऐसा महसूस हुआ जैसे मैं वहीं था। हर एक सेकेंड मुझे आपका और भी बड़ा फैन बना रहा था। भारतीय सिनेमा के भगवान।’ नील ने रणवीर, दीपिका और शाहिद के काम को भी जमकर सराहा।

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद कहा कि, ‘फिल्म बहुत अच्छी है। यह राजपूतों को एक ट्रिब्यूट है। फिल्म में शाहिद को ऐसे देखना मेरे लिए काफी अलग था। उन्होंने इस किरदार को जिया और उसके साथ बहुत न्याय किया है। बिना किसी भेदभाव के कहूं तो वह फिल्म में सबसे अच्छी चीज लगे’।

फिल्म एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने फिल्म के बारे में कहा, संजय सर आपने एक बार फिर हमें जो दिया है वो कमाल है। मैं अभी से आपकी अगली मैजिकल वर्क का इंतजार नहीं कर पा रही हूं। मैं आपकी फिल्म को बयां करने के लिए एक खूबसूरत शब्द का इस्तेमाल नहीं कर पा रही हूं। धन्यवाद इस एक्सपीरिएंस के लिए।

एक्टर अक्षय कुमार ने फिल्म देखने के बाद कहा, शब्द दीपिका के काम के साथ न्याय नहीं कर सकते हैं। उन्होंने रानी पद्मावती की लाइफ को असल मायने में दर्शाया। फिल्म देखने के बाद हर आदमी और औरत इमोशनल हो जाएगा।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें