खेल

...जब बीच मैच में कोहली गेंद से करने लगे कुछ ऐसा, अम्पायर को छीननी पड़ी बॉल

आशुतोष कुमार राय, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1948
| जनवरी 3 , 2019 , 14:18 IST

जब भी विराट कोहली क्रीज पर होते हैं तो या तो रिकॉर्ड टूटते हैं या रिकॉर्ड बन जातें हैं। कुछ ऐसा ही हुआ चौथे टेस्ट में जब कोहली क्रीज पर आए और 11 रनों की पारी खेली तो सबसे पहले उन्होंने सबसे तेज 19000 इंटरनेशनल रन पूरे करने का कारनामा कर सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा को पीछे छोड़ा। हालांकि कि कोहली अपनी इस पारी को बड़ा नहीं कर सके लेकिन 23 रनों की छोटी पारी में ये बड़ा मुकाम हासिल कर लिया।

लेकिन इस बार जो वाकया मैदान में हुआ उसे देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। नॉन स्ट्राइक पर खड़े कोहली ने बल्ले से लगातार गेंद उछालने लगे उनका ये वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो को cricket.com.au ने शेयर की है।

दरअसल, टेस्ट मैच के पहले दिन चायकाल के बाद चेतेश्वर पुजारा के साथ मैदान पर उतरे विराट कुछ अलग ही मूड में दिखे। ऑस्ट्रेलियाई टीम मैदान पर अपनी जगह ले, इससे पहले विराट ने कुछ मनोरंजन किया। नॉन बैटिंग एंड पर खड़े विराट सीधे बल्ले से लगातार गेंद उछालने लगे।

आखिरकार अंपायर रिचर्ड कैटलबोरो को विराट के पास जाना पड़ा और उनसे गेंद झटक ली। समझा जाता है कि अंपायर ने विराट से कहा कि आप ऐसा नहीं कर सकते। चाय के वक्त विराट 23 रन पर थे, लेकिन इसके बाद पहले ही ओवर की पांचवीं गेंद पर उन्हें विकेट के पीछे टिम पेन ने लपक लिया। जोश हेजलवुड को बड़ी कामयाबी मिली।


विराट की इस हरकत पर ऑस्ट्रेलिया के प्रसंशक ने कहा कि ये गेंद से छेड़छाड़ कर रहे हैं...
इस प्रकार इस लोगों ने जमकर मजाक भी किया है...


कमेंट करें