राजनीति

नक्सलियों के समर्थक बने राज बब्बर!, कहा- क्रांति पर निकले लोगों को हम रोक नहीं सकतेे

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1500
| नवंबर 4 , 2018 , 12:13 IST

छत्तीसगढ़ दौरे पर आए यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने नक्सल समस्या को लेकर मुख्यमंत्री रमन सिंह और भाजपा सरकार पर सीधा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की नक्सल समस्या के लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है। यहां कुछ लोगों को अधिकार नहीं मिलता, बल्कि उनका अधिकार छीना जाता है। ऊपर वाले लोग ही ताकत से जब उनका अधिकार छीनते हैं तो वो अपना अधिकार पाने के लिए प्राणों की आहूति देते हैं। 

नक्सलियों के समर्थक बने राज बब्बर!

राज बब्बर ने नक्सलियों को क्रांतिकारी बताते हुए कहा कि हमें गोलियों से नहीं उनके सवालों को सुनना होगा, डराकर या लालच देकर क्रांति पर निकले लोगों को हम रोक नहीं सकते। ना इधर की बंदूक से हल निकलेगा ना उधर की। सिर्फ बातचीत से हल निकलेगा।

राज बब्बर ने विरोधी दल भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग कांग्रेस पार्टी पर नक्सली समर्थन का आरोप लगाते हैं। जिस पार्टी ने नक्सली हमले में परिवार के परिवार खो दिए हों, उस पर नक्सली हरकतों में साथ देने का आरोप लगाना मानसिक रूप से बीमार होने का परिचायक है।

'यूपी से बाबा को बुलाना पड़ा' 

राज बब्बर ने योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी के सीएम भगवा पहन कर सत्ता का सुख ले रहे हैं। आज यहां जनता इतनी परेशान है कि यहां की सरकार को यूपी के बाबा बुलाना पड़ रहा है।

बता दें कि हाल ही में मुख्यमंत्री रमन सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार करने योगी आदित्यनाथ ने छत्तीसगढ़ आए थे। रमन सिंह ने योगी आदित्य की मौजूदगी में राजनांदगांव विधानसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल किया था। योगी आदित्यनाथ ने यहां एक चुनावी रैली को भी संबोधित किया था।


कमेंट करें